हिंदू हत्यारा देश हुआ कंगाल, तेल खत्म होने लगा, लाइट गुल, अनाज की बेहद कमी


Hindu killer country became pauper, oil started running out, light failure, extreme shortage of food grains.”

राजधानी समेत लाहौर कराची भी डूबा अंधेरे में, और इस्लामाबाद के 117 ग्रिड स्टेशन मैं भी बिजली गायब है।

सनातन 🚩समाचार🌎 बताने की आवश्यकता नहीं है कि पाकिस्तान वह मुल्क है जहां पर हर रोज हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं। उन्हें जबरन मुसलमान बना दिया जाता है या उन्हें मार दिया जाता है। और वहां पर रह रहे हिंदुओं के लिए सबसे बड़ी मुसीबत यह है कि उनकी बहन बेटियों को जब भी पाकिस्तानी चाहते हैं जबरदस्ती उठा ले जाते हैं और अपनी बीवी बना लेते हैं। जब हिंदू उसकी फरियाद लेकर वहां की अदालतों में जाते हैं तो अदालतों में भी अपहरण करने वालों को ही समर्थन मिलता है क्योंकि पाकिस्तान एक इस्लामिक मुल्क है।

आज हिंदुओं के सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान की हालत बद से बदतर हो चुकी है। वहां पर एक तरफ जहां खाने पीने के सामान की बेहद कमी हो गई है वहीं दूसरी ओर पेट्रोल के लिए लोगों को बहुत भारी दिक्कत हो रही है। सही बात तो यह है की लोगों के पास पेट्रोल अथवा अनाज खरीदने के लिए पैसा नहीं बचा है।

हिंदू के दुश्मन पाकिस्तान की हालत ऐसी हो चुकी है की वहां पर आटा इतना ज्यादा महंगा हो चुका है कि वह गरीब लोगों को नसीब ही नहीं हो रहा है। जिससे उन्हें दो वक्त की रोटी खाना भी मुश्किल हो गया है। वहां आटा दाल सब्जी सहित सभी घरेलू सामानों की कीमतें बहुत बढ़ गई हैं। पाकिस्तान की खाद्य मुद्रास्फीति में लगातार तेजी देखी जा रही है। विशेषता साल 2022 में आई बाढ़ के बाद से तो खाद्य मुद्रास्फीति की हालत बहुत ज्यादा गंभीर हो चली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रावलपिंडी के बाजारों में आटे की कीमत ₹150 प्रति किलो हो गई है।

हिंदू हत्यारे पाकिस्तान में इन दिनों हाहाकार मचा हुआ है वहां पर पेट्रोल डीजल और अनाज की कमी से बेहाल पाकिस्तानी अब बिजली की कमी से भी बेहद परेशान हैं। वहां पर लाहौर कराची और इस्लामाबाद मैं भी बिजली गुल है। पाकिस्तान से मिली सूचना के अनुसार बलूचिस्तान के 22 जिले इस समय बिजली की गंभीर कमी की समस्या से जूझ रहे हैं। इस बारे में पाकिस्तान के उर्जा मंत्री खुर्रम दस्तगीर ने कहा है कि दक्षिण पाकिस्तान की कई हाईटेंशन ट्रांसमिशन लाइनों में खराबी आ गई है। जिस कारण यह हालात पैदा हो गए हैं।

अनाज के लिए कोहराम

कंगाल हो रहे इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में बिजली की किल्लत को देखते हुए बाजारों को 8:00 बजे बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसके साथ ही विवाह समारोह को भी 10:00 बजे तक ही किए जा सकेंगे। इस महीने के आरंभ में प्रधानमंत्री ने सभी संघीय विभागों को बिजली की खपत कम करने के आदेश जारी किए हैं।

पाकिस्तान से आई वीडियो


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *