Religious slogans, administration Hijra, ruckus, Holi is the festival of infidels.”

होली हिंदुओं का उल्लास और उमंगों से भरा त्योहार है जो उन लोगों को बुरा लगता है जो हिंदुओं को काफिर कहते हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 हिंदुओं द्वारा हर्षोल्लास से बनाया जाने वाला त्योहार होली पिछले कई सालों से उन लोगों की आंखों का कांटा बना हुआ है जो हिंदुओं को काफिर कहते हैं। जिस कारण हर साल कहीं ना कहीं पे होली खेलने वालों पर हमला होता ही है।

अबकी बार होली के उत्सव पर बवाल काटा गया है दिल्ली की मुख्य यूनिवर्सिटी जामिया मिलिया इस्लामिया में। यहां पर उस समय होली खेल रहे छात्रों के उत्साह में विघ्न डाल दिया गया जब वह परस्पर एक दूसरे को रंग लगाकर होली मना रहे थे। पता चला है कि जब छात्र होली मना रहे थे तभी वहां पर – “नारा ए तकबीर अल्लाह हू अकबर” के नारे लगाते हुए बहुत सारे लोग पहुंच गए। जिस से इस्लामीयां यूनिवर्सिटी में तनाव का वातावरण पैदा हो गया।

छात्रों को होली खेलने से रोकने वाले लोग उन्हें डांटते हुए कहने लगे कि तुम लोग रंग लगाते हो तुम्हें शर्म नहीं आती ? और इसके साथ ही मजहबी नारे लगाने वालों ने हिंदू छात्रों को होली मनाने से रोक दिया। बता दें कि होली से पहले दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में रंगोत्सव नाम से एक होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जोकि गेट नंबर 13 के नजदीक अंसारी स्टेडियम के पास किया गया था। इस अवसर पर जब छात्र होली मना रहे थे तभी वहां पर मजहबी नारे लगाते हुए वहां पहुंचे लोगों ने उन्हें होली खेलने से मना कर दिया।

होली मनाने से रोकते हुए

इस बारे में बाकायदा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर भी छात्रों को होली मनाने से मना किया गया था, जिसमें एक हदीस के हवाले से कहा गया था कि होली काफिरों का त्योहार है। होली खेलने से गुस्साए लोगों में से एक व्यक्ति ने यह भी कहा की प्रशासन वाले हिजड़े हैं साले।

सनातन🚩समाचार🌎 को इस सब से कोई हैरानी नहीं हो रही है। क्योंकि जब हिंदुओं ने जानबूझकर अपनी जनसंख्या घटा ली है तो फिर यह सब तो होना ही है।

हर फोन में ये वीडियो पहुंचाने की सेवा करें।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *