Give 1 crore or else I will kill, police caught Bhojpuri actor Shahid with Hindu name.”
जब प्रेरणा ही ऐसी मिल रही हो तो कोई आखिर कितनी दिन बच सकता है ?

सनातन 🚩समाचार🌎 “स्टार फिल्म्स” का बोर्ड लगाकर ऑफिस खोल रखा था शातिर ने। इस बहरूपिया के कई नाम हैं जैसे लल्लन, लड्डन, राज सिंघानिया इत्यादि। खुद को भोजपुरी एक्टर और बड़ा यूट्यूबर बताता है यह रंगदारी करने वाला।

दिल्ली का एक बड़ा बिल्डर और 2 स्कूलों का मालिक उस समय बेहद चौंक गया जब उसे एक अनजान व्यक्ति ने फोन करके कहा कि 48 घंटे के अंदर अंदर एक करोड़ रूपया दे दे वरना तुझे मार दिया जायेगा। रंगदारी के इस फोन के बाद स्कूल मालिक ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया। जिस पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और असल पहचान छिपाकर अपराध करने वाले शाहिद को पुलिस ने दबोच लिया।

प्राप्त विवरण के अनुसार पकड़ा गया आरोपी खुद को भोजपुरी एक्टर और यूट्यूब भी बताता है। उसके खिलाफ पहले से भी धोखाधड़ी, रंगदारी, आर्म्स एक्ट और स्नैचिंग इत्यादि के नो मामले दर्ज हैं। बता दे की 25 वर्ष के शाहिद ने दिल्ली के बाटला हाउस में स्टार फिल्म्स नाम से एक ऑफिस खोला हुआ है। यह व्यक्ति अपराध करते समय अपने आप को कभी लड्डन कभी लल्लन तो कभी राज सिंघानिया बताता है।

इसका फहाद नाम का एक साथी इस समय कत्ल के केस में जामिया नगर पुलिस स्टेशन में बंद है। पता चला है की अपने साथी फहाद से मिलकर ही इसने 49 साल के एक बिल्डर और स्कूल के मालिक से एक रूप करोड रुपए ऐंठने की योजना बनाई थी।

इस प्रकरण के बारे में दक्षिण पूर्व दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर राजदेव ने बताया है कि पकड़े गए शाहिद के खिलाफ धोखाधड़ी, रंगदारी आर्म्स एक्ट और स्नैचिंग इत्यादि के 9 मामले पहले से ही दर्ज हैं। इस बार उसने दिल्ली के एक स्कूल मालिक से रंगदारी मांगी है। जिसकी शिकायत मिलने पर हमने शाहिद के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया तो पता चला कि वह लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था, किंतु आखिरकार पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसपर कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

अधिक से अधिक शेयर करें।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *