“Old imam with 12 year old hindu girl……then people beat her up and handed her over to police.”

शैतान केवल शैतान होते हैं उन्हें अपनी या किसी की उम्र का कोई लिहाज नहीं।

सनातन 🚩समाचार🌎 यह सही बात है कि जिसको जैसे संस्कार मिले होते हैं वह वैसा काम करता ही है। फिर भले ही वह किसी भी बड़े पद पर हो अथवा किसी मस्जिद का इमाम।

एक बूढ़ा और वहशी इमाम उस समय लोगों के हत्थे चढ़ गया जब उन्हें पता चला कि इस बूढ़े इमाम ने एक छोटी सी नाबालिग बच्ची के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना बिहार के पटना की है। यहां पर एक इमाम पर एक छोटी 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ गंदी नियत से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है।

पता चला है की इस इमाम का नाम फिरोज आलम है और उसकी आयु 60 वर्ष से अधिक है। मिली अधिक जानकारी के अनुसार इस बूढ़े इमाम ने मस्जिद के सामने से गुजर रही एक हिंदू बच्ची को टॉफी देने का लालच देकर मस्जिद के अंदर बुला लिया। जिसके बाद उसने मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं तथा जब वह बच्ची के कपड़ों के अंदर हाथ डालने लगा तब छोटी बच्ची चौंकी और घबरा गई।

उसके बाद वह डरकर मस्जिद से निकलकर अपने घर पहुंच गई। घर वालों ने जब अपनी बेटी को बुरी तरह डरे हुए देखा तो उन्होंने अपनी बच्ची से इसका कारण पूछा। तब बेहद डरी हुई नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को इमाम के द्वारा की गई सारी हरकतें बता दीं। परिजनों को जब सारी घटना का पता चला तो वह गुस्से में भरकर मस्जिद की ओर चल दिए। इस बीच घटना का पता चलने पर उनके साथ और भी बहुत सारे लोग चल पड़े।

पता चला है की मासूम बच्ची से गंदी हरकत करने वाले इमाम पर गुस्साए लोग मस्जिद में पहुंच गए और इमाम फिरोज आलम को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। इसी बीच इमाम लगातार अपने को बेगुनाह बताता रहा, परंतु परिजनों के साथ पहुंची हुई लड़की सभी लोगों के सामने इमाम की करतूत बता रही थी। बता दें कि यह घटना पटना के मसौढ़ी इलाके की है। जहां पर बनी मस्जिद में फिरोज आलम नाम का इमाम अजान दिया करता है।

इस बूढ़े इमाम ने 11 जनवरी 2023 दिन बुधवार को यह कुकृत्य किया है। जब गुस्साए लोग बूहे इमाम को पीट रहे थे तब सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और गुस्साए लोगों से शैतान इमाम को बचाकर अपने साथ पुलिस चौकी ले गई। पता चला है की इस मस्जिद में बच्चों को उर्दू पढ़ाई जाती है और यहां लगभग सभी धर्मों के लोग अपने बच्चों को पढ़ने के लिए भेजते हैं।

इस बारे में पुलिस का कहना है की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी इमाम फिरोज आलम को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी आयु 60 साल से ऊपर की है। उसपर आरोप है की उसने एक नाबालिग लड़की के साथ गंदी नियत से छेड़ छाड़ कर रहा था। अब इस मामले में जांच प्रक्रिया जारी है। जांच पूरी होने पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अवश्य ध्यान दें

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *