“Mere wala aisa nahi hai” ran away from home to become Rubina – Maar Khai – Beef finally met “death” Rehaan Khan was caught.”

लगातार हिंदू लड़कियां लव जिहाद के नाम पर कहर जिहाद का शिकार हो रही हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 लगता है हिंदू लड़कियों के भाग्य में अब लव जिहादियों का शिकार होना और मरना ही रह गया है। क्योंकि हिंदू लड़कियों की मौतों का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन कहीं ना कहीं कोई ना कोई हिंदू लड़की किसी लव जिहादी की मक्कारी का शिकार होकर मारी ना जा रही हो।

अब हिंदू लड़की मारी गई है महाराष्ट्र के महानगर मुंबई में। यहां पर पुलिस ने रेहान खान नाम के एक व्यक्ति को पकड़ लिया है। क्योंकि उसकी बीवी यशोदा/रुबीना की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। इस महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने पुलिस में एक शिकायत देकर कहा कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है।

आरोप है की मृतका के परिजनों की शिकायत के बाद जब पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने में देरी की गई तब विश्व हिंदू परिषद ने मृतिका यशोदा/रुबीना को न्याय दिलाने के लिए एक रोष मार्च भी निकाला था। विश्व हिंदू परिषद के अनुसार यह मामला लव जिहाद के बाद की गई हत्या का है। बता दे की मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाली रिहान की पत्नी यशोदा/रुबीना अपने घर में छत से लटकी हुई पाई गई थी।

विश्व हिंदू परिषद का रोष मार्च

जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया था। अपनी बीवी की मौत के बारे में आरोपी रिहान ने बताया है कि उसकी बीवी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय यशोदा मध्य प्रदेश के कटनी में ही रहती थी। वहां पर वह आरोपी रेहान खान के संपर्क में आई फिर उसके प्रेम जाल में फंस कर वह सन 2018 में रिहान के साथ अपना घर छोड़कर चली गई थी। तथा वह रिहान के साथ मुंबई में रहने लगी थी।

यशोदा ने मुंबई में ही रेहान खान से शादी की और धारावी में रहने लगी। यशोदा के परिजनों ने आरोप लगाया है की यशोदा उन्हें अक्सर बताया करती थी के रेहान उस पार मुसलमान बनने का दबाव डालता रहता है तथा उसने उसका नाम यशोदा से बदलकर रुबीना रख दिया है। मृतिका के परिवार ने यह आरोप लगाया है कि रेहान खान शराब पीकर उनकी बेटी यशोदा से मारपीट किया करता था और उसे गौ मांस खाने के लिए भी विवश करता था।

विशेष 👉 स्नातनियों पे हो रहे जुल्मों की खबर दुनियां को बताना ही सनातन 🚩समाचार🌎 का काम है।

यशोदा के परिवार की शिकायत मिलने पर धारावी पुलिस ने मामला दर्ज करके उसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी। उसके बाद आरोपी रेहान खान पर आईपीसी की धारा 302 के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज कर ली गई। इस संदिग्ध हत्या के बारे में धारावी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय कांडल गावकर ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है यशोदा खटीक की मौत फांसी से नहीं बल्कि उसका गला दबाने से हुई है। बता दें मृतिका यशोदा/रुबीना के 2 बच्चे भी हैं।

मृतिका के परिजनों के अनुसार जब वह रेहान खान के संपर्क में आई तो हमने उसे बहुत समझाया, परंतु वह नहीं मानी तथा वह बार-बार यही कहती रही कि मेरा रेहान खान ऐसा नहीं है।

हर बहन बेटी तक ये अवश्य पहुंचाएं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

One thought on ““मेरे वाला ऐसा नहीं है” घरसे भाग कर रुबीना बन गई – मार खाई – गौमांस आखिर मिली “मौत” पकड़ा गया रेहान खान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *