The havoc of LOVE JIHAD, beating – cigarette – beef – become a Muslim and kick on the womb.”

जब तक बॉलीवुड की गंदगी पर लगाम नहीं लगाई जाएगी तब तक हिंदुओं की लड़कियां लव जिहाद का शिकार होती ही रहेंगी।

सनातन 🚩समाचार🌎 (योगेश द्विवेदी) इसमें कोई संदेह नहीं है की बॉलीवुड की फिल्मों में लगातार युवकों और युवतियों को पथभ्रष्ट करने वाले दृश्य दिखाए जाते हैं। और ऐसी कहानियां बनाई जाती हैं जिनमें अश्लीलता प्रदर्शन करते हुए भांड/एक्टर युवाओं के कोमल मन पर बहुत गहरा और बुरा असर डालते हैं। जिसके परिणाम भी अब सामने आ रहे हैं। फिल्मी प्रभाव के चलते ही आज हिंदुओं की लड़कियां लव/प्रेम को मात्र मनोरंजन समझकर लव जिहाद में फंसती जा रही हैं, और होता है उनका जीवन बर्बाद अथवा हत्या।

अब ऐसी ही बर्बादी की एक खबर आई है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से। यहां पर रहने वाली एक युवती ने कभी सोचा भी नहीं था कि उसे प्रेम करने का इतना बड़ा दंड भोगना पड़ेगा क्योंकि जिससे उसने प्रेम करके उससे अपना सब कुछ सौप दिया वह एक बहरूपिया था। जिसने अपनी असल पहचान छिपाकर उस युवती के साथ प्रेम का नाटक किया और फिर जब उसकी असलियत सामने आ गई तो उसने युवती के साथ मारपीट करते हुए ना केवल उसे गौ मांस खिलाया बल्कि उसे जबरन मुसलमान बनाने के प्रयास भी किए।

अपने साथ हुई धोखाधड़ी और अत्याचार के बारे में पीड़ित युवती ने चिनहट के थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि उसकी जान पहचान एक सुशील मौर्य नाम के व्यक्ति से हुई। जिसके बाद उन दोनों में प्रेम हो गया और फिर वह उसके साथ लखनऊ चली गई। जहां पर उन दोनों ने शादी कर ली और वहां पर रहने लगे। महिला के अनुसार शादी के बाद उसने दो संतानों को जन्म दिया जिनकी आयु क्रमशः 5 और 3 वर्ष की है।

महिला के अनुसार दूसरे बच्चे की मां बनने के बाद उसे पता चला कि जिसे वो आज तक सुशील मौर्य समझ रही थी वह वास्तव में चांद मोहम्मद नाम का एक मुसलमान था। जब मुझे सुनील मौर्य/चांद मोहम्मद की असल पहचान का पता चला तो मैंने उससे इसका विरोध जताया। महिला के अनुसार अपनी पोल खुल जाने पर चांद मोहम्मद मुझ पर लगातार जुल्म करते हुए मेरे साथ मारपीट करने लगा क्योंकि वह मुझे मुसलमान बनाना चाहता था, जिसके लिए मैं तैयार नहीं हुई।

इस पर वह मुझे पीटते हुए सुलगती सिगरेट से भी जलाता था। महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि चांद मोहम्मद ने उसको जबरदस्ती गाय का मांस भी खिला दिया। पीड़ित महिला के अनुसार जब से मुझे सुनील मौर्य के मुसलमान होने का पता चला तब से उसने कई बार उसके घर से भागने की कोशिश की लेकिन हर बार चांद मोहम्मद ने उसे पकड़ लिया, और फिर से उसके साथ मारपीट करता रहा। महिला ने अपनी शिकायत में आगे बताया है कि इस बीच मैं फिर से गर्भवती हो गई, परंतु चांद मोहम्मद का जुल्म जारी रहा।

जब वह 5 महीने की गर्भवती थी तब चांद मोहम्मद ने उसकी पिटाई करते हुए उसके पेट में लात मार दी जिसे मेरा गर्भपात हो गया था। पीड़िता के अनुसार क्योंकि उसने अपने परिजनों को नाराज करके चांद मोहम्मद से शादी की थी इसलिए वह उनके पास भी नहीं जा सकती थी और इसके साथ ही चांद मोहम्मद उसे धमकी देता था कि अगर तूने किसी को भी बताया तो तुझे और तेरे बच्चों को मार दूंगा।

पीड़िता के अनुसार यह सब सहते हुए उसने किसी तरह महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने वन स्टॉप सेंटर से संपर्क किया तो उसे चांद मोहम्मद के चंगुल से आजाद करवाया गया है। और अब वह वन स्टॉप सेंटर में ही रह रही है।

इस बारे में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है, और अब सारे प्रकरण की जांच पड़ताल की जा रही है। तथ्य सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

अधिक से अधिक शेयर करें

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *