Dehradun police are being accused of taking away money from vehicles loaded with beef being slaughtered.”

उत्तराखंड ही नहीं ऐसे आरोप लगभग सारे देश में पुलिस पर लगते ही रहते हैं।

सनातन🚩समाचार🌎 यह विडंबना ही है कि बहु संख्यक हिंदुओं के हिंदुस्तान में प्रतिदिन असंख्य गायों का कत्ल किया जा रहा है,  और उनका मांस धड़ल्ले से बेचा जा रहा है। इसकी रोकथाम के लिए कहीं-कहीं कुछ कानून भी बने हुए हैं किंतु परिणाम शून्य जैसा ही दिखता है। इसके साथ ही गौ रक्षक भी जी जान की बाजी लगाकर अपने धर्म का आधार गौ माता को हमेशा बचाने में लगे रहते हैं।

हालांकि अनेकों बार उन पर कसाइयों के द्वारा गोलियां बरसाई जाती हैं, हमले होते हैं उन पर गाड़ियां चढ़ा दी जाती हैं परंतु गौ रक्षक अपने धर्म के मार्ग पर अडिग रह कर निरंतर गायों को बचाने के अभियान में लगे रहते हैं।

अब फिर से उत्तराखंड के देहरादून में एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें गौरक्षकों के द्वारा जब एक पुलिस नाके पर तैनात पुलिस वालों से कहा गया की अभी एक गाड़ी आने वाली है जिसमें गौ मांस भरा हुआ है उसे आप रोकिए, किंतु नाके पर तैनात पुलिस वालों द्वारा कह दिया गया की आप लोग यहां पर गाड़ी को मत रोको आगे जाकर रोकना।

ऐसे आरोप लगाते हुए गौरक्षकों ने बताया है की हर रोज इस नाके से गौ मां से भरी हुई दो-तीन गाड़ियां निकलती हैं, किंतु इस नाके पर मौजूद पुलिस वालों द्वारा उन्हें नहीं रोका जाता है। जबकि सवारी वाहनों को रोक कर उनके चालान किए जाते हैं। पता चला है की जब पुलिस वालों ने गौमांस से भरे हुए वाहन को नहीं रोका तो उसे गौरक्षकों ने रोक लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची देहरादून की हिंदुत्व वादी महिला नेता राधा दीदी भी वहां पर पहुंच गई।

उन्होंने पुलिस वालों से जब पूछा कि इस गौ मां से भरी हुई गाड़ी के बारे में आप क्या करोगे तो पुलिस वाले ने बताया की कार्रवाई की जा रही है। इस पर भड़की हुई राधा ने कहा कि तुम लोग क्या कार्रवाई करोगे ? पैसे लेकर गौ मांस की गाड़ियां इस नाके से निकालते रहते हो। मैं खुद गौ मांस की दसों गाड़ियां पकड़ चुकी हूं। तुम लोग कुछ नहीं करते हो। आज मुझे इन भैया लोगों ने बताया कि हमने गौ मांस की भरी गाड़ी पकड़ी है तो मैं यहां पर आ गई हूं।

राधा दीदी वाहन में लटके हुए गौ मांस को मांस को दिखाते हुए बहुत दुखी आवाज में बताया कि देखिए यह है हमारी गौ माता का मांस। इस मौके पर गौ मांस वाली गाड़ी को रोकने वाले गौ रक्षों ने बताया की जब हमने गौमांस से भरी हुई इस गाड़ी को रोका तो पुलिस वाले उल्टा हमें ही धमकाने लगे।

बता दें की यह घटना घटी है उत्तराखंड के आशा रोड़ी नाके पर। वहां पहुंची राधा ने जब मौके पर मौजूद पुलिस वालों से पूछा कि आप की ड्यूटी कहां है तो वहां पर मौजूद चाय पी रहे दो पुलिसकर्मी यह कहकर साइड में हो गए कि उनकी ड्यूटी यहां पर नहीं है।

मौके की विचलित करने वाली वीडियो

बहरहाल यह बहुत अचंभे और दुख की बात है कि उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार है फिर भी इस प्रदेश में भारी संख्या में गायों के कत्ल हो रहे हैं। सनातन🚩समाचार🌎 के अनुसार इस सब में दोषी खुद हिंदू समाज ही है। क्योंकि हिंदुओं ने जानबूझकर अपनी जनसंख्या घटा ली है, और जब गौ माता को पूजने वालों की जनसंख्या घट जाएगी तब अवश्य ही गाएं तो काटी ही जाएंगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *