Cows are being slaughtered and dancing in the name of Hindu religion, about 700 kg of beef recovered, huge ruckus under control.”

हिंदू आस्थाओं पे कहर जारी, नहीं थम रहीं गौ हत्या और देश पे राज है हिंदुत्ववादी पार्टी का।

सनातन🚩समाचार🌎 एक तरफ जहां दुनिया भर के सनातनी श्री राम लाल जी का मंदिर बनने की खुशियों में डूबे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी खुशियों को ग्रहण लगाने के लिए बहुत सारे दानव गौ हत्याएं करने में भी लगे हुए हैं।

आप ऐसा ही बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है पंजाब से। प्रदेश में गौ रक्षा दल को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब उनकी कई टीमों ने एक ट्रक का लगातार पीछा करते हुए उसे आखिर लुधियाना में घेर लिया। पता चला है की गौ रक्षा दल वालों के पास पहले से ही इस ट्रक के बारे में जानकारी थी कि JK 168 – 3275 नंबर के ट्रक में गौ मांस ले जाया जाने वाला है। जिस पर गौ रक्षा दल की राजपुरा की टीम, लुधियाना की टीम, रुपनगर और खन्ना की टीमें सक्रिय हो गई और आखिर गौ मांस से भरे हुए ट्रक का पीछा करके उसे रोक लिया।

गौ रक्षा दल के अनुसार इस ट्रक में नीचे 20-20 किलो की पैकिंग करके बहुत सारी मांस की पेटियां रखी गई थी तथा उनके ऊपर प्याज के बोरे डालकर उसे ढक दिया गया था। ताकि देखने में लगे कि यह ट्रक प्याज लेकर जा रहा है। पकड़े गए ट्रक के बारे में पता चला है कि यह तक दिल्ली के नोएडा से रवाना हुआ था और इसने जम्मू कश्मीर राज्य में पहुंचना था। गौ रक्षा दल के लोगों ने ट्रक रोक कर मौके पर ही ट्रक के ड्राइवर और उसके सहायक को दबोच लिया और इसके बारे में स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए दोनों आरोपियों को काबू कर लिया और ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया। पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम हैं – ड्राइवर मोहम्मद याकूब पुत्र गुलाम हैदर खान निवासी मोहल्ला अहमदनगर, नजदीक सरकारी स्कूल जिला श्रीनगर (जम्मू कश्मीर), तथा सहायक ड्राइवर का नाम है शौकत अहमद पुत्र सिराज अहमद निवासी मोहल्ला अहमदनगर नजदीक सरकारी स्कूल जिला श्रीनगर (जम्मू कश्मीर) है। जिस ट्रक में यह लोग गौ मांस छिपा कर ले जा रहे थे उस ट्रक का नंबर है JK 168 – 3275 ।

मौके की वीडियो

इस घटना के बारे में बताते हुए गौरक्षा दल के राष्ट्रीय  अध्यक्ष सतीश कुमार जी ने बताया की हमें सूचना मिली थी कि इस ट्रक में गौ मां से भरकर ले जाया जाएगा। जिसके चलते हमने पंजाब की अपनी सारी टीमों को सक्रिय कर दिया था। जब यह ट्रक लुधियाना के शेरपुर चौक से समराला चौक की ओर जा रहा था तभी हमने इस ट्रक को पीछा करके रोक लिया। हमने पाया की ट्रक में प्याज लदे हुए हैं। किंतु हमारे पास पक्की सूचना थी जिस कारण हमने ट्रक रुकवा कर जब उसके तलाशी लिए तब हमें प्याज के बोरों के नीचे रखा हुआ गौ मांस मिल गया।

इस बारे में गौ रक्षा दल की ओर से मोती नगर थाना जिला लुधियाना को एक लिखित शिकायत दे दी गई है। जिसमें शिकायतकर्ता के द्वारा यह भी गया गया है कि मलेरकोटला का रहने वाला माराडू खान नाम का एक गुज्जर इन लोगों को भारी मात्रा में गौ मांस सप्लाई करता है। इस घटना की सूचना पाकर शहर के बहुत सारे लोग थाना मोती नगर के बाहर जमा हो गए और आक्रोश व्यक्त करने लगे। इस बीच निहंग सिखों का एक जत्था भी मौके पर पहुंच गया और उसने भी गौ मांस को देखकर भारी आक्रोश व्यक्त किया।

बहुत दर्दनाक

वहां उपस्थित सभी लोगों ने एकसुर में सरकार से है मांग की कि भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए और गौ माता को राष्ट्र माता का दर्जा दिया जाए। इस घटना के बारे में गौरक्षा दल के पंजाब के चेयरमैन ने कहा की हम पंजाब सरकार और केंद्र सरकर को बार बार ये निवेदन करके थक चुके हैं की जल्दी से जल्दी गौ हत्या पर एक सख्त् कानून बनाया जाए।

बता दें कि इस बारे में गौ रक्षा दल के राष्ट्रीय प्रधान सतीश कुमार का कहना है कि अगर हिंदूत्ववादी मोदी सरकार गौ माता को राष्ट्र माता घोषित नहीं करती है तो हम सारे देश के गौ रक्षक आगामी चुनावों में अपने प्रत्याशी उतरेंगे और फिर अपने बल पर गौ माता को राष्ट्र माता का दर्जा दिलवाएंगे। गौ रक्षा दल द्वारा लिखित शिकायत मिलने के बाद थाना मोती नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके पर पकड़े गए ट्रक के ड्राइवर और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया और बरामद किए गए मांस को टेस्ट करने के लिए लेबोरेटरी में भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में FIR नम्बर 0006, 11 – 1 – 2024 दर्ज कर ली है।

इस बारे में मोती नगर थाना इंचार्ज का कहना है कि इस मामले में कानून की पहली प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई है तथा अब और जांच पड़ताल करने के बाद आगे की बनती  कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *