Zeeshan has taken my minor daughter but the police said that the daughter has left the house in anger. Desperate father took this step.”

आखिर कैसे बचाएं हिंदू अपनी बेटियों को ???

सनातन🚩समाचार🌎हम हिंदू लड़कियों के खिलाफ हो रहे मामलों की उतनी खबरें बता ही नहीं पाते हैं जितनी घटनाएं हर रोज घट रही हैं। लगता है की यह एक अंतहीन सिलसिला चल रहा है जो पिछले काफी समय से जारी है। ना जाने क्यों हिंदुओं की नाबालिग लड़कियों को निशाना बनाया जा रहा है या फिर ऐसा कौन सा कारण है जो हिंदुओं की लड़कियां इन जिहादियों के हत्थे चढ़ रही हैं। ऐसे मामलों में लड़कियां तो बर्बाद होती ही हैं साथ ही उनका परिवार भी बहुत भारी मुसीबत में पड़ जाता है।

बड़ी अनहोनी टल गई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अब ऐसा ही एक और नया मामला सामने आया है। यहां पर गाजियाबाद के डीएम ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया और आत्मदाह करने का प्रयास करने लगा। परंतु वहां पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया जिससे एक बड़ी अनहोनी टल गई। पुलिस कर्मियों के द्वारा बचा लिए जाने के बाद भी वह व्यक्ति बहुत व्यथित हो कर अपने मन की पीड़ा बता रहा था। दुख और गुस्से में भरा हुआ वह व्यक्ति चिल्ला रहा था कि साहब मे एसएसपी और SHO को बार बार मिल चुका हूं।

मैंने अपने ऊपर पेट्रोल डाला है

वह लोग मुझे ₹10 लाख की धमकी देते हैं, उन्होंने ₹10 लाख में चौकी इंचार्ज को खरीद लिया है। वह कहते हैं कि तुम्हारा कुछ नहीं हो सकता। तुम्हारी लड़की को तुम बरामद नहीं कर सकते। इसलिए मैंने अपने ऊपर पेट्रोल डाला है अब मैं मरना चाहता हूं। मेरी बहुत बेज्जती हो चुकी है। मुस्लिम लोग आकर मुझे धमकी देते हैं उन लोगों ने मेरे ऊपर पिस्तौल भी तान दी थी अब मैं मरना चाहता हूं।

नाबालिग लड़की का पिता

विवरण ……….

इस पीड़ित पिता के अनुसार एक मुस्लिम लड़का उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है। इस बारे में पुलिस में एक एफ आई आर भी दर्ज करवाई गई है। लापता नाबालिग लड़की के पिता के अनुसार उसकी बेटी की आयु 17 वर्ष 4 महीने की है, जो कि नाबालिग है। वह 18 अप्रैल 2022 से ही अपने घर से गायब है। पिता के अनुसार उस दिन घर से स्कूल गई लड़की वापिस घर नहीं आई। लड़की के पिता ने आगे बताया है कि बेटी के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भेजें मैसेज और फोटो से मुझे जानकारी मिली है कि उसे वहाब/जीशान अपन साथ कहीं बहला-फुसलाकर ले गया है। बेटी को बरामद करते हुए वहाब/जिशान पर कड़ी कार्रवाई करने की कृपा करें।

लड़की को बरामद करने के प्रयास जारी हैं

इस मिली शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 और 366 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। गायब हुई नाबालिग लड़की के पिता के अनुसार वह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। इस होहल्ले के बारे में पूछने पर गाजियाबाद के एस एस पी मुनिराज ने बताया है कि यह मामला थाना बापूधाम का है। लगभग 20 दिन पहले लड़की अपने पापा से नाराज होकर घर से निकली थी, उसके बाद पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने तुरंत ही एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद लड़की को बरामद करने के लिए एस एच ओ, डी एस पी और चौकी प्रभारी की टीम गठित कर दी गई है तथा लड़की को बरामद करने के प्रयास जारी हैं। इस मामले में एक लड़के पर आरोप लगाया गया था जिससे पूछताछ करने के बाद कुछ ज्यादा इनपुट नहीं मिल पाए।

लड़की के जाने के सभी संभावित स्थानों पर पुलिस तलाश कर रही है, साथ ही सभी सीसीटीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं। पुलिस अधिकारी मुनिराज ने आगे बताया है कि अभी हमने एसपी सिटी के नेतृत्व में फिर से टीम को निर्देश दिया है वह अपनी पूरी टीम के साथ लगे हुए हैं। लड़की के पास मोबाइल नहीं है इसलिए हमें थोड़ी दिक्कत आ रही है, हम लड़की को जल्द ही बरामद करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया

लड़की के पिता जब भी आए तब उन्हें समझाया और पुलिस टीम को निर्देश दिए लड़की के पिता के द्वारा आत्मदाह किए जाने के प्रयास के बारे में पूछे जाने पर मुनिराज ने बताया कि उन्होंने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ क्यों डाला यह हम नहीं बता सकते। बहरहाल पुलिस अब लापता नाबालिग लड़की की तलाश कर रही है और आशा की जानी चाहिए कि लापता लड़की सकुशल अपने पिता के पास पहुंच जाएगी।


हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *