Worship to Hindu warriors” Mazar built in Kurukshetra shrine has been removed, video went viral.

अगर हिंदू इसी तरह पहले सतर्क रहे होते तो आज ये सब ना हो रहा होता।

सनातन🚩समाचार🌎कई 100 सालों से ऐसा बहुत कुछ हिंदुओं के साथ होता आ रहा है जिसका कभी हिंदुओं को पता ही नहीं चलता था, और उसके बाद जब देश आजाद हुआ उसके बाद तो हालात और बिगड़ गए क्योंकि जो लोगों सत्ता पर आसीन रहे उन्होंने हमेशा हिंदुओं की हर प्रकार की पीड़ा छिपाली। कहीं पर भी हिंदुओं के साथ कुछ भी गलत हुआ कभी भी उसे बाहर नहीं आने दिया गया। जिस कारण हिंदू लगातार मरते रहे पिटते रहे। अब जबकि समय बहुत बदल गया है इंटरनेट का युग चल रहा है, तो हर हाथ में एंड्रॉयड फोन है, कैमरा है और सोशल मीडिया है जिस कारण अब दुनिया में कहीं भी कोई घटना घटती है तुरंत मात्र एक टच करने से सारी दुनिया में फैल जाती है।

नीचे के लिंक को टच करें और पहली खबर देखें।

https://bit.ly/3w2GdX3

हाथ जोड़ जोड़ कर बार-बार

इसका लाभ हिंदुओं को भी बहुत ज्यादा मिला है ऐसा ही एक जबरदस्त लाभ मिला है हिंदुओं को कुरुक्षेत्र में। मात्र कुछ दिन पहले ही कुरुक्षेत्र की पवित्र भूमि, जहां विशाल मैदान है और उसमें मंदिर भी बना हुआ है। वहां पर एक धर्म प्रेमी व्यक्ति जब पहुंचा तो जो उसने देखा उसने तुरंत उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दी। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा था कि वह कितना परेशान है कितना हड़बढ़ाया हुआ है। वह व्यक्ति हाथ जोड़ जोड़ कर बार-बार वीडियो में कह रहा था कि इस वीडियो को अधिक से अधिक फॉरवर्ड करें। उसके प्रयास को हिंदुओं ने हाथों हाथ लिया और उसकी वह वीडियो कुछ ही घंटों में इतनी वायरल हो गई कि जिसके चलते आखिर उस वीडियो में दिखाया गया था वह बेहद अपमानजनक कचरा वहां से हटा दिया गया है।

बनी हुई मजार

बतादें की भगवान श्री कृष्ण जी ने जहां पर श्रीमद भगवत गीता जी का उपदेश दिया था वहां पर कुछ विधर्मियों ने मजारा बना दी थी, जिसकी उसने अपने मोबाइल से बहुत अच्छी तरह वीडियो बनाई थी और उसमें वहां पर बनी हुई मजार को भी दिखाया था। यह वीडियो लोगों में वायरल होने के बाद तुरंत इसके बारे में सक्रिय हुए सनातनियों ने कुरुक्षेत्र में जाकर वहां पर पवित्र मंदिर के विशाल प्रांगण में बनी हुई वह मजार उखाड़ कर फेंक दी।

नई और शुभ वीडियो

हमने अपनी पहले की खबर में वह वीडियो भी दिखाई थी जिसमें कुरुक्षेत्र की पवित्र भूमि पर बनी हुई मजार साफ साफ दिखाई दे रही थी, और अब अपने से जुड़े हुए लोगों को और पीड़ा ना हो इसलिए इस खबर के साथ वह वीडियो भी डाल दी गई है जिसमें अब स्पष्ट दिख रहा है कि जो पहली वाली वीडियो में अपवित्र चीज वहां की पवित्र भूमि पर थी अब वह वहां पर नहीं है।

सनातन🚩समाचार🌎उन सभी वीर योद्धाओं को कोटि-कोटि नमन करता है जिन्होंने धर्म की यह बहुत श्रेष्ठ सेवा की है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *