विश्व हिंदू परिषद ने दी है चेतावनी और लड़की को बताया है नाबालिग।

विश्व हिंदू परिषद ने आरोप लगाया कि नाबालिग लड़की लव जिहाद का शिकार हुई है। वीएचपी के मैदान में आने के बाद f.i.r. भी हो गई। ये मामला है मध्य प्रदेश के गुना जिले का। इस जिले के आरोन के मठ मोहल्ले की एक लड़की घर से गायब हो गई थी जिसके बाद आक्रोश में आज विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा संभाला। दरअसल गुना जिले की रहने वाली यह लड़की गत 3 नवंबर 2021 से ही गायब है इस बारे में लड़की के परिजनों ने काफी दौड़-धूप की कई जगह पर उन्होंने अपनी लड़की को खोजा परंतु असफलता ही मिली।

बहला-फुसलाकर

इस बीच लड़की के परिजनों के अनुसार उन्हें पता चला कि उनकी लड़की को तौसीफ खान नाम का एक व्यक्ति झांसे में लेकर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया है। इस मिली जानकारी के बाद लड़की के परिजनों ने थाना में जाकर इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने एफआइआर भी दर्ज कर ली थी। इस मामले मैं गायब हुई लड़की के परिवार वालों ने बताया है की पुलिस द्वारा जब इस बारे में गंभीरता से कोई काम नहीं किया गया तो उन्होंने विश्व हिंदू परिषद वालों से संपर्क किया, जिसके बाद विश्व हिंदू परिषद ने आगे आकर इस मामले में मोर्चा संभाल लिया।

लड़की नाबालिग है

बता दें कि इस घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने गुना के पुलिस पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में जाकर एक ज्ञापन भी दिया है, जिसमें मांग की गई है की गायब हुई लड़की को तुरंत बरामद किया जाए। इस ज्ञापन के साथ ही विहिप ने लड़की के स्कूल का एक डॉक्यूमेंट भी लगाया है जिसके अनुसार लड़की नाबालिग है, परन्तु इसके बाद जब पुलिस द्वारा f.i.r. लिखी गई उस समय लड़की के परिवार द्वारा उपलब्ध करवाए गए कागजों में लड़की बालिग बताई गई है।

विहिप का ट्वीट

इस घटना के बारे में विश्व हिंदू परिषद ने बड़ा आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके विरोध के चलते विश्व हिंदू परिषद ने एक बाइक रैली भी निकाली जिसमें संगठन के अनेकों कार्यकर्ता शामिल हुए। इस रैली में जोरदार मांग की गई कि लड़की को भगाकर ले जाने वाले तौसीफ खान को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए तथा साथ ही लड़की को भी बरामद किया जाए। इस रैली के बाद विश्व हिंदू परिषद ने पुलिस की ढीली कार्रवाई के विरोध में यह घोषणा की है कि अगर लड़की को बरामद करने में और देर की गई तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

विश्व हिंदू परिषद ने पुलिस को अल्टीमेट दिया है कि लड़की को 3 दिनों के अंदर अंदर बरामद किया जाए वरना एक बड़ा और तीव्र आंदोलन किया जाएगा।

When Tausif Khan ran away with the girl, VHP told it LOVE JIHAD, 3 days ultimatum or else……

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *