When anti-Hindu protested, he went to Vaishno Devi to pretend, but obscenely called saffron a shameless colour. Now FIR on Pathan and Tukde gang wali, people stopped shooting Shri Hanuman Chalisa.”

बार बार हो रहे अपने धर्म के अपमान से आहत हिंदू अब विरोध कर रहे हैं बॉलीवुड के शाहरुख खान/पठान का।

सनातन 🚩समाचार🌎 यह बात पूरी तरह प्रमाणित है कि बॉलीवुड पूरी तरह हिंदू विरोधी है। बोलीवुडियों का एक ही काम रहा है कि कैसे भी करके सनातन धर्म के मानने वालों को आहत करना। और यह एजेंडा पिछले कई सालों से चला आ रहा है परंतु अब हिंदू अपने धर्म को लेकर सतर्क हो गए हैं। इनकी घिनौनी चालों को पूरी तरह समझ चुके हैं। जिसके चलते अब शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया और शूटिंग स्थल पर ही श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया गया है।

इसके साथ ही ‘पठान’ के गाने को लेकर टुकड़े टुकड़े गैंग वाली दीपिका समेत 5 के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गई है। बॉलीवुड के बॉयकॉट अभियान के बीच अब शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान भी धर्म प्रेमियों के निशाने पर है, क्योंकि इस फिल्म मैं एक गाने के बोल हैं “बेशर्म रंग”
बतादें कि इस गाने में टुकड़े टुकड़े गैंग वाली दीपिका पादुकोण ने बहुत अश्लील अदाओं में बहुत कम कपड़े पहन कर सीन फिल्माए हैं।

इन दृश्यों में दीपिका ने भगवा रंग के नाम मात्र के वस्त्र पहने हुए हैं, और साथ में गाना चलाया जा रहा है “बेशर्म रंग” सनातनीयों की आस्था का प्रतीक भगवा रंग का इस तरह अपमान करने के कारण अब पहले से ही निशाने पर रहे शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश के जबलपुर में शाहरुख की फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों ने प्रदर्शन किया और श्री हनुमान चालीसा जी का पाठ भी किया है।

उधर इस गाने को लेकर बिहार में शाहरुख-दीपिका समेत 5 के खिलाफ शिकायत दी गई है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने में भगवा बिकनी पहनने पर ऐतराज जताते हुए कहा है कि पठान फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उसे हटाया नहीं गया तो मध्य प्रदेश में इसे प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। वहीं भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी फिल्म को लेकर चेतावनी दी है।

फिल्म में विवादास्पद ड्रेस और बोल को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थल भेड़ाघाट में शाहरुख खान की एक फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) शूटिंग का जमकर विरोध किया। इस दौरान लोगों ने हनुमान चालीसा का भी पाठ किया। हालाँकि, शूटिंग के दौरान शाहरुख खान या फिल्म का कोई बड़ा एक्टर मौजूद नहीं था। फिल्म की शूटिंग तीन दिनों से जबलपुर के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट और धुआंधार में चल रही है।

विरोध पठान फिल्म का

इस प्रदर्शन के बाद शूटिंग रोक दी गई। विश्व हिंदू परिषद/ बजरंग दल ने शूटिंग के विरोध में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने भेड़ाघाट में शांतिपूर्ण प्रदर्शन की बात करते हुए कहा कि वे किसी भी उस अभिनेता या अभिनेत्री को ‘नर्मदा तट की तपोभूमि’ पर शूटिंग नहीं करने देंगे, जो भगवा का अपमान करता है। उधर बिहार में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में 5 लोगों पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने और समाज में अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

एजेंडा भगवा से नफरत का

जिन पाँच लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई है, उनमें फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, अभिनेता शाहरुख खान और टुकड़े टुकड़े गैंग वाली दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं।

इस बारे में अधिवक्ता सुधीर ओझा का कहना है कि फिल्म के निर्माता ने जानबूझकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाई है। उन्होंने कहा कि बेशर्म रंग गाने के माध्यम से हिन्दू समुदाय के पवित्र परिधान को निशाना बनाया गया है। कोर्ट ने परिवाद स्वीकार करते हुए सुनवाई की अगली तारीख 3 जनवरी 2023 को रखी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *