Almost all over the country, devils are feeding people by spitting and now Shoaib is the devil who cooks bread by spitting.”

कहीं आप भी तो थूक वाली रोटी तो नहीं खा चुके हैं ? हो सकता है खा भी चुके हों।

सनातन 🚩समाचार🌎 लोगों को थूक वाली रोटियां खिलाना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। ऐसा लगता है की थूकने वाली रोटियां तो बरसों से बनाई जा रही हैं। परंतु अब सोशल मीडिया के कारण इन शैतानों की करतूतें सामने आने लगी हैं। ना जाने इन्हें ये कौन सिखाता है ? या कौन सा जुनून है जो यह लोग ऐसा करते हैं ?

बताने की आवश्यकता नहीं है कि पहले उत्तरप्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में तंदूर पर थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसपर पुलिस ने नौशाद और उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया था। मेरठ में ही इस तरह का मामले पहले भी सामने आ चुका है। तब 10 मई, 2022 को एक शादी समारोह से नान रोटी बनाते हुए थूक लगाने का वीडियो वायरल हुआ था।

रोटी बनाते हुए फिरोज नाम का शख्स उस पर थूक रहा था। जिसके बाद पुलिस ने फिरोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया था। और अब एक और नए मामले में मेरठ के होटल में थूक लगाकर रोटी सेंक रहा शोएब के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मेरठ जिले के एक मशहूर होटल से थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेंकने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मेरठ के मवाना इलाके के रॉयल होटल का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि शोएब नाम का युवक टोटियों पर थूक लगाकर सेंक रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि शोएब पहले रोटी पर थूक रहा है और फिर इसे तंदूर में सेंक रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बेहद नाराज हैं। जिस होटल का वीडियो सामने आया है वह इलाके का सबसे बड़ा नॉनवेज होटल बताया जा रहा है। ये होटल मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति का है और वहां हर मजहब के लोग खाना खाने आते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मौके की वीडियो

पुलिस द्वारा की गई जाँच में पता चला है कि वीडियो में रोटी सेंक रहे व्यक्ति का नाम शोएब है। फिलहाल शोएब पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस ने होटल के मालिक को भी शोएब के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचित करने की हिदायत दी गई है।

यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर यह शैतान कब तक लोगों को रोटियों में थूक कर खिलाते रहेंगे ? वैसे यह शैतान लोग दूध में भी थूकते हैं, फलों पर भी थूकते हैं, सब्जियों पर भी थूकते हैं और मूतते भी हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *