The officer responsible for saving the women forced the woman to do dirty work, the police caught Tausif.”

जिम्मेदारी चाहे कोई भी हो किंतु जिसको जैसी सीक्षा मिलेगी वो व्यक्ति वैसा ही करेगा।

सनातन 🚩समाचार🌎 होश में आने पर एक महिला उस समय सन्न रह गई जब उसने पाया कि बेहोशी की हालत में उसके साथ गंदा काम किया गया है। इतना ही नहीं उसके साथ गलत हरकत करने वाले व्यक्ति ने उसकी वीडियो भी बना ली थी, जिसका भय दिखाकर वह उसका लगातार यौन शोषण कर रहा था। आखिर दुखी होकर इस महिला ने पुलिस के पास जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवा दी।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना दिल्ली की है। यहां पर डीटीसी बस में मार्शल के पद पर तैनात तौसीफ नाम के एक व्यक्ति की मित्रता एक अन्य महिला से हुई जो मार्शल के पद पर तैनात थी।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में इस महिला ने कहा है कि वह की वह मूलतः गोंडा के रहने वाली है और वर्तमान में वह दिल्ली में रह रही है। पीड़िता के अनुसार वह डीटीसी बस में महिला मार्शल के तौर पर तैनात है तथा अपनी नौकरी के दौरान ही उसकी जान पहचान तौसीफ नाम के मार्शल से हुई। तौसीफ भी डीटीसी बस में तैनात रहता है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आगे बताया है कि तौसीफ से हुई मित्रता के चलते एक बार तौसीफ ने मुझे अपने खजुरी खास स्थित घर में उसके जन्मदिन की पार्टी पर बुलाया था।

महिला ने आरोप लगाया है कि इसी पार्टी के दौरान तौसीफ ने उसे धोखे से कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसे वह अचेत हो गई और फिर उसी अवस्था में तौसीफ ने जबरन उसके साथ कुकर्म किया। पीड़िता ने यह भी बताया है कि नशे की हालत में ही आरोपी तौसीफ ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी। जिसके बाद तौसीफ उसे बार बार धमकाने लगा कि अगर तुमने फिर से मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

दिल्ली की ये वीडियो भी देखें।

इस तरह से वह मुझे डरा डरा कर लगातार मेरा यौन शोषण करता रहा। इस प्रकार जब लगातार उसका यौन शोषण होता रहा तब उसने तंग आकर अपने साथ हुई सारी घटनाएं अपने पति को बता दी। जिसके बाद उसने अपने पति के साथ दिल्ली के खजूरी खास थाने में जाकर तौसीफ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने IPC की धारा 376 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज करके आरोपी तौसीफ को जेल भेज दिया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *