Statues vandalized, looted and people attacked, police caught Mohammad Saif.”

इस्लाम में मोहम्मद शब्द बहुत पाक माना जाता है किंतु ……..

सनातन 🚩समाचार🌎 उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मैं बने हुए मंदिर में उस समय हड़कंप मच गया जब मोहम्मद सैफ नाम का एक व्यक्ति मंदिर में घुसकर लूटपाट करने लगा जिसे रोकने पर उसने एक डंडे से मंदिर की पवित्र मूर्तियों को खंडित कर दिया और उसे रोकने वालों पर उसने हमला भी कर दिया

यह घटना घटी है 19 फरवरी 2023 की देर शाम की है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। जहां पर थाने के बिल्कुल पास ही बनी हुई बस्ती में यह मंदिर स्थापित है। बता दे कि इस बस्ती में SC वर्ग के लोग बहु संख्या में रहते हैं। उन्होंने यहां पर एक मंदिर बनाया हुआ है और पूरी आस्था से भगवान भोलेनाथ के इस मंदिर में सामूहिक पूजा पाठ के आयोजन करते रहते हैं।

इस हरिजन बस्ती में रहने वाले कुंवर पाल ने इस घटना के बारे में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने बताया है की एक व्यक्ति हमारी बस्ती में बने हुए मंदिर में घुस गया और उसने वहां पर पड़ी हुई दानपेटी को तोड़ दिया और उसमें से लोगों के द्वारा दान किए हुए पैसे निकालने लगा। इस बीच जब कुछ लोगों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया तो उससे रोकने का प्रयास किया। जिस पर वह भड़क उठा और वहां पड़े एक डंडे को उठाकर उसने वहां पर उपस्थित लोगों पर हमला कर दिया और साथ ही उसने डंडे के प्रहार से हमारे मंदिर में स्थापित पवित्र मूर्तियों को भी खंडित कर दिया।

कुंवर पाल के अनुसार जब उस व्यक्ति की इस हरकत से वहां पर हो हल्ला हुआ तो कई लोग मंदिर में आ गए मूर्तियों को खंडित करने वाले और चोरी करने वाले व्यक्ति ने कुंवर पाल पर भी डंडे से हमला किया परंतु वह एक और हो जाने के कारण बच गए। इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पूछताछ करने पर पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम मोहम्मद सैफ है और उसके पिता का नाम मोहम्मद माजिद है। उसने यह भी बताया कि वह सिविल लाइंस के दोदपुर इलाके में रहता है।

क्यों तोड़ी जाति हैं मूर्तियां ?

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से मंदिर की दान पेटी में से चुराए गए पैसे भी बरामद हो गए। लोगों के द्वारा अपराधी को पुलिस के हवाले करने और उसके खिलाफ लिखित शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस ने पकड़े गए मोहम्मद सैफ के खिलाफ IPC की धारा 382, 411, 458 और 427 के अंतर्गत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद कानून के अनुसार बनती कार्रवाई करने के उपरांत उसे जेल भेज दिया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *