“Someone was made pregnant, someone was driven away after giving birth to a child, someone was kidnapped for marriage, Salman, the hunter of all these 0 Hindu girls, was caught.”

हर रोज हो रही ऐसी घटनाओं से प्रमाणित हो रहा है की हिंदुओं की लड़कियों को बर्बाद करने का बहुत भयंकर अभियान चल रहा है।

सनातन🚩समाचार🌎 निश्चित ही हिंदू अपनी लड़कियों के बारे में इन दिनों बहुत ज्यादा चिंतित हैं। क्योंकि लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिनमें हिंदू लड़कियों को धोखे से फंसा कर उन्हें बर्बाद किया जा रहा है। इसके साथ ही अब यह भी लगने लगा है कि हिंदू लड़कियों को बर्बाद करने के लिए देश में बहुत सारे गिरोह काम कर रहे हैं।

इस नए मामले में जो चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं, उससे तो यही लगता है की यह कोई शैतानों का गिरोह ही है जो हिंदू लड़कियों का लगातार शिकार कर रहा है। इस नई घटना में शामिल एक बेहद शातिर लव जिहादी ने एक के बाद एक कई हिंदू लड़कियों को अपनी असल पहचान छिपाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया, और उन सब को उसने अपने अलग-अलग नाम बताए। दरअसल उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने सलमान नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद यह बेहद चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

विवरण …………

प्राप्त विवरण के अनुसार एक 15 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण 14 दिसंबर 2022 को उस समय कर लिया गया था जब वह घर से दूध लेने के लिए डायरी गई थी। परंतु उसके बाद जब वापस घर नहीं लौटी अपनी बच्ची के वापस ना आने पर उसके परिजनों ने अपनी बेटी को कई जगह ढूंढा, किंतु जब वह नहीं मिली तो उन्होंने कवि नगर थाने में जाकर इसके बारे में शिकायत दर्ज करवा दी। अपहरण की गई इस नाबालिग लड़की को ढूंढते हुए पुलिस को अपहरण करने वाले व्यक्ति के बारे में बहुत सारी चौंकाने वाली बातों का पता चला।

जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने नाबालिक लड़की का अपहरण करने वाले सलमान नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई जांच में खुलासा हुआ है कि सलमान नाम का यह व्यक्ति पहले भी दो हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें बर्बाद कर चुका है। पुलिस द्वारा बरामद की गई 15 साल की लड़की गाजियाबाद के गोविंदपुरी इलाके में रहती है। तथा वह आठवीं कक्षा में पढ़ती है। इसका अपहरण करने वाले वाला व्यक्ति अमरोहा जिले के पंजू गांव का रहने वाला है।

इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के डीसीपी (सिटी) निपुण अग्रवाल ने बताया है कि – सलमान एक कंसलटेंसी एजेंसी का संचालक है। वह पीड़िता को अगवा कर काशीपुर, उधम सिंह नगर, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में कई जगहों पर ले गया था। वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था इस नाबालिग लड़की के अपहरण में उसका साथ हापुड़ के रहने वाले मुहीद ने भी दिया था। मुहिद को पुलिस ने 31 दिसंबर 2022 को गिरफ्तार कर लिया था परंतु वह सलमान के ठिकाने के बारे में कुछ भी नहीं बता पाया था।

डीसीपी ने और अधिक बताते हुए कहा की इस लड़की के अपहरण के बाद भी वह और नए नए नंबरों से अन्य लड़कियों के भी लगातार संपर्क में था। पुलिस को उसके पुराने नंबर की जांच पड़ताल करने पर कुछ लड़कियों के नंबर मिले। फिर उन नंबरों की जांच की तो पुलिस को उसकी सही लोकेशन मिल गई। उसके बाद पुलिस ने सलमान को गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र से पकड़ा लिया। इसके साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की को भी इस शैतान लव जिहादी के चंगुल से मुक्त करवा लिया।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया है कि 14 दिसंबर 2022 को सलमान उसे जबरदस्ती एक कार में बिठा कर ले गया था। रास्ते में मुहीद बाइक लेकर आया था। फिर उसके बाद वह पीड़िता को लेकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा की गई छानबीन से पता चला है कि सलमान खान हर लड़की को अपना अलग-अलग नाम बताता था। 6 साल पहले उसने एक हिंदू लड़की से शादी की थी, जिससे उसका एक बच्चा है।

बच्चा होने के बाद उसने हिंदू लड़की को अपने घर से भगा दिया। फिर उसने एक मुस्लिम लड़की से निकाह कर लिया तथा फिर उसने तीसरी बार एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फसा लिया तथा उसे गर्भवती कर दिया। इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने इस चौथी नाबालिग हिंदू लड़की का निकाह की नियत से अपहरण कर लिया।

आशंका जताई जा रही है कि सलमान खान लव जिहादियों के किसी बड़े गिरोह का सदस्य है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *