“Sanatan Dharma is completely scientific, alum is very beneficial, don’t know how…..?”

सनातन का दिव्य अंग है ज्योतिष और इसमें छिपे हैं आपकी कई परेशानियों के समाधान।

सनातन 🚩समाचार🌎 ज्योतिष के अनुसार जहां आपको आपकी समस्याओं का आपकी जन्म कुंडली से सटीक समाधान मिलता है वहीं बहुत सारे ऐसे उपाय भी हैं जिन्हें करने से आप बहुत हद तक जीवन की परेशानियों से बच सकते हैं।

आज जानते हैं फिटकरी (alum) के गुणों के बारे में।

फिटकरी का उपाय: ——-

👉 कर्ज से मुक्ति दिलाएगा फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा, चुटकियों में चमकेगा आपका भाग्य।

अक्सर हम बहुत मेहनत करते हैं लेकिन बावजूद इसके सफलता प्राप्त नहीं होती और बार-बार असफलता का सामना करना पड़ता है। अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है और लाख कोशिशों के बाद भी भाग्य साथ नहीं दे रहा तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ सरल उपाय आपके जीवन में बड़ा बदलाव ला सकते हैं. इसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका फिटकरी निभाती है और फिटकरी के कुछ उपाय आपको कई परेशानियों से छुटकारा दिला सकते हैं.

👉 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति का भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा और बार-बार सफलता का सामना करना पड़ रहा है तो आप फिटकरी का ये विशेष उपाय अवश्य अपनाइए.
इसके लिए थोड़ी फिटकरी लेकर आएं और उसे एक काले रंग के कपड़े में बांधकर पोटली बना लें. इसके बाद इस पोटली को अपने घर के मुख्य दरवाजे पर अंदर की तरफ करीब 6 फीट की ऊंचाई पर बांध दें.

“गुणों की खान फिटकरी”

👉 यदि कोई व्यक्ति आर्थिक संकट का सामना कर रहा है और अपनी आर्थिक स्थिति को मजबू​त करना चाहता है तो ​फिटकरी का यह उपाय उसके लिए बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है. फिटकरी का एक छोटा सा टुकड़ा लाएं और उसे अपने घर की तिजोरी में रख दें. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह उपाय आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा.

👉 फिटकरी का उपयोग नजर उतारने के लिए भी किया जाता है और इसकी मदद से बुरी से बुरी नजर से छुटकारा पाया जा सकता है. फिटकरी का टुकड़ा लें और जिस व्यक्ति को नजर लगी है उसके ऊपर 7 बार एंटी क्लॉक की दिशा में घुमाएं, फिर उसी अग्नि में जला दें या किसी क्यारी में रख दें।

👉 बहुत मेहनत के बाद भी यदि आपको कर्ज से मुक्ति नहीं मिल रही तो एक पान का पत्ता लें और उस पर फिटकरी रखें व सिंदूर लगाएं. इसके बाद इस पत्ते को बुधवार के दिन सुबह-सुबह पीपल के पेड़ की जड़ में दबा दें. यह उपाय लगातार तीन बुधवार तक करें और जल्द ही आपको बदलाव नजर आएगा.

👉 फिटकरी का एक टुकड़ा लेकर उसे काले रंग के कपड़े में बांधे और ​पोटली बनाएं. इस पोटली को अपने बिजनेस में सफलता के लिए दुकान के मुख्य द्वारा में अंदर की ओर बांधना भी लाभदायक साबित होगा. ऐसा करने से आपके घर और दुकान में नकारात्मकता नहीं आएगी और हर कार्य में भाग्य साथ देगा।

Astro ashwani sharma (horoscope scanner) 7837213007

हर हर महादेव

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

One thought on “सनातन धर्म है पूर्णत्यः वैज्ञानिक, बहुत गुणकारी है फिटकरी जाने कैसे …..?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *