“Said “Jai Mim” you belong to low caste (Jai Bhim) that’s why they will keep raping you, brother-in-law also trampled – “become a Muslim”

असल पहचान छिपा कर शिकार कर रहे दलित लड़कियों का, जय भीम जय मीम वाले कुछ बोलते भी नहीं अब।

सनातन 🚩समाचार🌎 लव जिहाद हिंदू लड़कियों के लिए एक अभिशाप बन चुका है जिसके चलते मासूम लड़कियों पर कई तरह से अत्याचार किए जा रहे हैं

अपना नाम शक्ति सिंह बताया था ……

इंदौर के देपालपुर में एक हिंदू लड़की ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए अपने पर हुए अत्याचारों के बारे में बताया है। जिसमें उसने कहा है कि अपनी असल पहचान छुपाकर इरशाद नाम के एक व्यक्ति ने अपने को शक्ति सिंह (हिंदू) बताते हुए उसके साथ लव मैरिज की थी। किंतु जब उसे पता चला कि वह हिंदू नहीं बल्कि मुसलमान है तो इरशाद और उसके बड़े भाई ने मेरे साथ बार-बार बलात्कार किया। मुझसे कहा जाता रहा कि तू नीच जाति की हैं इसलिए तेरे साथ हम तब तक बात कर करते रहेंगे जब तक तुम मुसलमान नहीं बन जाती।

पीड़िता ने यह आरोप लगाया है की उसके पति शक्ति सिंह/ इरशाद ने उसके आधार कार्ड में भी फेरबदल करवा कर उसका मुसलमानी नाम लिखवा दिया है।

पीड़िता ने बताया कि इरशाद ने 7 साल पहले मेरे साथ लव मैरिज की थी। फिर अपना नाम शक्ति सिंह बताकर मुझे अपने जाल में फंसा लिया। वह पेशे से ड्राइवर है। शादी के सात साल बाद मुझे मेरे पति शक्ति सिंह की असलियत के बारे में पता चला तो मैंने उससे इसके बारे में पूछा मेरे पूछने पर उसने मुझे मार देने की धमकीयों के साथ मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट मारपीट की और फरवरी 2023 से वह मुझे अपना हिंदू धर्म छोड़कर मुसलमान बनने के लिए प्रताड़ित करने लगा।

इसके बारे में जब मैंने अपने जेठ मुकीम से बात की तो उसने भी पति इरशाद का साथ दिया। इसके बाद मुझे दोनों भाई कहने लगे कि तुम नीच जाति की हो मुस्लिम धर्म अपना लो। जब मैंने मुसलमान बनने से मना कर दिया तब यह दोनों मेरे साथ मारपीट करने लगे और इसी के साथ ही दोनों ने मेरे साथ कई बार बलात्कार किया। दोनों भाई इरशाद और मुकीम मुझे जान से मारने की धमकी देने लगे और कहा कि तुम किस जाति की हो और जब तक तुम मुसलमान नहीं बनोगी तब तक हम तुम्हारे साथ इसी तरह से बलात्कार करते रहेंगे।

पीड़ित के अनुसार उसने इरशाद से नवंबर 2016 में शादी की थी। तब वह 17 साल की थी। शादी के बाद उनके एक बेटा और एक बेटी है।

आधार कार्ड में बदली जन्मतिथि व नाम के बारे में पीड़िता ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। फिर उसने हिंदू संगठन के रमेश जाट को मामले की जानकारी दी। जब उन्होंने लड़की के दस्तावेज देखे तो पता चला कि दोनों भाइयों ने जन्मतिथि से जुड़े दस्तावेजों में भी हेराफेरी की है। वहीं लड़की का नाम बदलकर मुस्लिम कर दिया गया। पीड़िता ने फर्जी दस्तावेजों की भी शिकायत की है।

बहुत कुछ बताती है ये वीडियो

इस बारे में गौतमपुरा की थाना प्रभारी संगीता सोलंकी ने बताया कि 24 वर्षीय युवती की शिकायत पर धारा 376, 376(2)(N), 506, 34 भादवि 3(2)(5) एससीएसटी एक्ट व 3/5, धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के अंतर्गत उसके पति इरशाद और देवर मुकीम पर धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *