Police caught Shahvez, Imran, Salman and Alizaan after throwing friend Yash into pieces.”

यश रस्तोगी तो इनको अपना भाई मानता था पर उन्होंने दी उसे मौत।

कई टुकड़े कर दिए

सनातन 🚩समाचार🌎 बेटे बहुत दिनों से हिंदुस्तान में हिंदुओं की हत्याओं का दौर जारी है मरने वालों में अनगिनत नाम के ना जा सकते हैं और लगभग सभी को गला काट कर मारा गया है परंतु यहां जो मामला सामने आया है वह गर्दन काटने का नहीं बल्कि गर्दन दबाकर मारने का है और उसके बाद शव के कई टुकड़े कर देने का है।

कुकर्म भी किया गया

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक एलएलबी के छात्र की पहले गला दबाकर और चाकुओं से गोद गोद कर हत्या की गई, फिर उसके बाद उसके शव के कई टुकड़े करके नाले में फेंक दिया गया। इस घटना मैं मृतक के शव को पुलिस ने 2 जुलाई 2022 शनिवार की रात को खिलाड़ी गेट के नजदीक पीलो खड़ी नाले में से बरामद किया है। पता चला है की यश रस्तोगी का कत्ल करने से पहले उसके साथ कुकर्म भी किया गया था। इसके बारे में सिटी एसपी विनीत भटनागर ने बताया है कि मृतक मेडिकल थाना के जागृति विहार के सेक्टर 6 का रहने वाला था। कानून की पढ़ाई करने वाला यश रस्तोगी 26 जून 2022 की शाम को अपने स्कूटर पर घर से निकला था।

सब कुछ साफ-साफ बता दिया

जाने से पहले उसने अपने घर वालों से कहा था कि वह जल्दी ही वापस आ रहा है परंतु जब वह लौट कर वापस नहीं आया है तो चिंतित परिजनों ने थाने में जाकर इसकी रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर यश रस्तोगी के मोबाइल लोकेशन और सीडीआर की जांच के आधार पर मृतक के दोस्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। मृतक के पकड़े गए चारों दोस्तों ने पहले पुलिस को चकमा देने की कोशिश की परंतु जब उनसे थोड़ी सख्ती की गई तो उन्होंने सब कुछ साफ-साफ बता दिया। पुलिस के अनुसार उसके दोस्तों का कहना है कि वह यश रस्तोगी का फोन देखना चाहते थे जिस पर मृतक ने मना कर दिया। इस पर उनकी यश के साथ गाली गलौज हो गई तब उन्होंने गुस्से में आकर यश का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा साथ ही उसको कई बार चाकुओं से भी घायल किया।

ताकि इस मुस्लिम बहुल क्षेत्र में मुस्लिम भीड़ कोई हंगामा ना करे

इसके बाद आरोपियों ने मृतक के शव को खुर्द फुर्द करने के लिए उसके शरीर को कई टुकड़ों में काटकर एक बोरे में डाल दिया, और ले जाकर नाले में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार मेरठ का हापुड़ अड्डा, खिलाड़ी गेट और शास्त्री नगर अत्यंत संवेदनशील क्षेत्र हैं इस कारण इस मामले में काफी स्तता सतर्कता बरती गई तथा पुलिस की भारी संख्या में तैनाती की गई ताकि इस मुस्लिम बहुल क्षेत्र में मुस्लिम भीड़ कोई हंगामा ना करे। बता दें की यश रस्तोगी को मरने वालों के नाम शाहबाज, सलमान, इमरान और अलीजान हैं। इस कारण तीन थानों की पुलिस और अधिकारियों की देखरेख में शव को बरामद किया गया। पुलिस द्वारा बताया गया है कि हत्या के समय यश रस्तोगी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया था ताकि वह चिल्ला ना सके।

अमरावती में उमेश कुमार नाम के व्यक्ति का गला काट कर हत्या कर दी गई

इस बारे में पुलिस ने और आगे बताया है की मृतक के परिजनों ने यश रस्तोगी के गायब होने की सूचना मेडिकल थाना पुलिस में दी थी, जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया था। उसके बाद सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से यह 3 गिरफ्तारियां हुई हैं। बताने की आवश्यकता नहीं है कि हाल ही में इससे पहले अमरावती में उमेश कुमार नाम के व्यक्ति का गला काट कर हत्या कर दी गई थी, उसके बाद उदयपुर में एक दर्जी कन्हैया लाल की भी गला काटकर निर्मम हत्या की गई है।

अक्रोशित लोग

बरहाल इस हत्या के बारे में पुलिस का कहना है कि यह मामला पैसों के लेनदेन और ब्लैकमेल का है पुलिस के अनुसार अब आरोपियों के खिलाफ आगे की कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जा रही है

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *