“Nupur Sharma and Prophet Mohammad” Muslim made the video viral, then Ramswaroop Acharya ji told from Shri Valmiki Ramayana what every Hindu should know.”

विवाह किया तो संतान का भी प्रमाण है, लेकिन राम जी की संतान हजारों वर्षों बाद।

रामस्वरूप आचार्य जी

सनातन🚩समाचार🌎 सारे देश में इन दिनों को बहुत ज्यादा संवेदनशील वातावरण बना हुआ है। ज्ञानवापी से शिवलिंग प्रकट होने के बाद तरह-तरह की बातें और बहस बाजियां लोगों की जुबान पर हैं, और न्यूज़ चैनलों पर तो इनकी बहार ही आई हुई है। इस सब के बीच जब बीजेपी की एक भूतपूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया जो सारे मुस्लिम समाज को पसंद नहीं आया। यह बात अलग है कि नूपुर शर्मा का यह कहना है कि “उसने वही कहा है जो लिखा है”

पुलिस को बहुत ज्यादा प्रयास करने पड़े हैं।

इसके बाद मुस्लिम समाज में आक्रोश, फिर सर तन से जुदा, गला काटने की, जीभ काटने की बातें, फतवे। और बात बढ़ते बढ़ते यहां तक आ गई की जुमे की नमाज के बाद नमाजियों के द्वारा भयंकर पथराव, गोलीबारी, बम बाजी आदि किए जाने लगे। मंदिरों पर भी हमले किए गए। इस सब को काबू करने के लिए पुलिस को बहुत ज्यादा प्रयास करने पड़े हैं। अभी भी इस तरह की बातें और तनाव सारे देश में जारी हैं जो कि एक स्वस्थ समाज के लिए हितकारी नहीं हैं। नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में कहा था कि हजरत मोहम्मद ने 6 साल की आयु में शादी की थी उसके बाद ऐसी बहुत सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें बहुत सारे इस्लामिक विद्वान यह पुष्टि कर रहे हैं कि मोहम्मद साहब ने 6 वर्ष की आयु में ही शादी की थी।

रामस्वरूप आचार्य जी ने बताया

इस बीच एक वीडियो किसी मौलाना की यह भी सामने आई जिसमें वह कह रहे हैं कि अगर मोहम्मद साहब ने 6 वर्ष की लड़की से शादी की तो यह आरोप आप लोग रामजी पर भी लगा रहे हो। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो भी वायरल हुई जिसके बारे में सनातन धर्म के एक प्रसिद्ध कथाकार रामस्वरूप आचार्य जी ने बताया की उस वीडियो में से काट कर केवल एक बात की वीडियो किसी मुसलमान ने वायरल की है। इस बारे में आचार्य जी ने काफी नाराजगी जताई है।

हिंदुओं को ये पता होना ही चाहिए

यह वीडियो वायरल होने के बाद भगवान श्री राम जी की कथा करने वाले रामस्वरूप आचार्य जी ने एक कथा में लोगों से भरे हुए पंडाल के बीच वह सब बातें बता दी जो हर हिंदू को पता होना ही चाहिएं। उन्होंने अपनी बातों में श्री वाल्मीकि रामायण जी के हवाले से बताया कि जिस समय भगवान जी की का विवाह हुआ उस समय उनकी आयु कितनी थी और जानकी जी की आयु कितनी थी ?

इसके साथ ही उन्होंने हजरत मोहम्मद की संतान के योग के बारे में तो बताया ही साथ ही यह भी बताया कि भगवान श्री राम जी को संतान कब हुई थी ? और वह कैसे थे ??

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *