“New Year Shri Ram Navami Shri Hanuman Janmotsav After serial Kehar, now Ludhiana on target.”

फुरकान कुरेशी को छुड़वाने के लिए पुलिस चौकी पे हमला।

सनातन🚩समाचार🌎आज पुलिस चौकी में उस समय हड़कंप मच गया जब मुस्लिम समाज से जुड़े हुए बहुत सारे लोगों ने पुलिस चौकी में बवाल कर दिया, जिन्हें रोकने में पुलिस को बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ा। यह लोग भगवान श्री राम जी के बारे में घोर अपमानजनक पोस्ट करने वाले फुरकान कुरैशी को पुलिस की हिरासत से छीन कर ले जाना चाहते थे। परंतु पुलिस ने किसी तरह ऐसा नहीं होने दिया। बता दें की पुलिस चौकी पर हमला, नव वर्ष के उत्सव पर हमला, श्री राम नवमी की शोभा यात्रा पर हमला, तिरंगा यात्रा पर हमला, श्री हनुमान जन्मोत्सव पर हमला जैसी बातें अब हिंदुस्तान में कोई नई नहीं रह गई हैं। परंतु अभी तक इस सब से बचा हुआ पंजाब भी इस की गिरफ्त में आ चुका है।

बहुत ज्यादा अपमानजनक

यह मामला है पंजाब के लुधियाना महानगर का। दरअसल यहां के टिब्बा रोड पर की गुलाबी बाग कॉलोनी में रहने वाले फुरकान कुरेशी नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट में भगवान श्री राम जी के बारे में बहुत ज्यादा अपमानजनक चित्र पोस्ट किया था जिसमें उसने भगवान श्री राम जी को एक कार्टून के रूप में दिखाया था, जिसमें हिंदुओं के आराध्य भगवान श्री राम जी दीन हीन अवस्था में दिखाई दे रहे हैं, और साथ ही उसी चित्र में बहुत सारे हिंदू भी दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने हाथ में भगवा पकड़े हुए हैं। उस चित्र में यह दर्शाया गया है कि भगवा पकड़े हुए हिंदू लोग मस्जिद में जाएंगे तो उन्हें पैसे मिलेंगे।

आरोपी कुरैशी के खिलाफ

इस पोस्ट के बाद फुरकान कुरेशी/बबलू कुरैशी नाम के व्यक्ति की मित्र मंडली के द्वारा भी बहुत आपत्तिजनक कमेंट किए गए थे। इस बात की जानकारी मिलने पर बहुत सारे हिंदू कल 18 अप्रैल 2022 को टिब्बा रोड की पुलिस चौकी पर पहुंच गए थे तथा उन्होंने वहां पर फुरकान कुरैशी के खिलाफ शिकायत दे दी, परंतु जब पुलिस द्वारा उनकी दी गई शिकायत पर आरोपी कुरैशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई तो चौकी पहुंचे हुए हिंदुओं ने चौकी के बाहर धरना लगा दिया, जिसके बहुत देर बाद आखिर पुलिस ने फुरकान कुरैशी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली, तथा कल शाम को ही आरोपी फुरकान कुरैशी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था।

लुधियाना लाइव की रिपोर्ट

इसके बाद जैसी की आशंका जताई जा रही थी, आज फुरकान कुरैशी के बहुत सारे लोग टिब्बा रोड पुलिस चौकी में पहुंच गए और जबरन पुलिस चौकी में घुस गए तथा अपने साथी फुरकान कुरैशी को पुलिस से छुड़वा कर अपने साथ बाहर लाने लगे। बतादे की इसी समय पुलिस ने उन हिंदू लोगों को भी बुलाया हुआ था जिन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दी थी। आरोप है पुलिस चौकी पे धावा बोलने वाले मुस्लिम हथियारों से लैस थे तथा उन्होंने शिकायत कर्ताओं पर चौकी के अंदर ही हमला कर दिया।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की

पीड़ित ने बताया की आज उन्होंने अवश्य ही किसी को मार देना था। इस बीच पुलिस और चौकी में पहुंचे हुए मुस्लिम समाज के लोगों में भारी धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान पुलिस के हाथ पाव बुरी तरह फूले हुए थे। हद तो तब हो गई जब पुलिस चौकी पर हमला करने वाले लोगों में से किसी ने एसएचओ के ऑफिस का कांच ही तोड़ डाला। इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस ने कोई भी सख्त कार्रवाई नहीं की बल्कि मान मुनव्ल के साथ मुस्लिम समुदाय के लोगों को चौकी से बाहर निकाला और किसी तरह फुरकान कुरैशी को उन्हें नहीं ले जाने दिया।

https://youtu.be/lgwUam46YB4

लिंक टच करें देखें हमले की वीडियो

इस सारे हंगामे के बाद जब हिंदू संगठनों को पता चला की शिकायत करने वाले लोगों की जान को खतरा है तो वहां पर और भारी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग पहुंच गए। इस बीच वहां पर पुलिस के उच्चाधिकारी भी पहुंच चुके थे। तब हिंदू संगठनों के लोगों और पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई। पुलिस चौकी में पहुंचे हुए लोगों का एक ही कहना था की पुलिस चौकी के ऊपर जिन हथियारबंद लोगों ने हमला किया है, कानून के अनुसार उन पर एफ आई आर तो बनती है वह आप लोग क्यों नहीं कर रहे ?

हिंदू संगठनों को विश्वास दिलवाया

उपस्थित लोगों ने पुलिस को स्पष्ट कहा कि अगर उनके साथियों पर और पुलिस चौकी पर हमला करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की जाती है तो वह आगे सख्त कदम उठाने को विवश होंगे इसके बाद पुलिस द्वारा हिंदू संगठनों को विश्वास दिलवाया गया की सीसीटीवी फुटेज निकालकर देखी जाएंगी और शीघ्र ही हमलावरों के खिलाफ भी एफ आई आर दर्ज की जाएगी।

https://fb.watch/cuq9buUos6/

लिंक टच करें देखें फिर क्या हुआ ?

बताने की आवश्यकता नहीं है की टिब्बा रोड की गुलाबी बाग कॉलोनी को मिनी पाकिस्तान भी कहा जाता है। बहरहाल यह खबर लिखे जाने तक स्थिति अभी तक पुलिस के नियंत्रण में है और आशा की जानी चाहिए कि पुलिस सारे मामले को अच्छी तरह संभाल लेगी और हिंदुओं के आराध्य भगवान श्री राम जी का घोर अपमान करने वाले फुरकान कुरैशी को कानून के अनुसार दंड भी दिलवाएगी।

एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है की ऐसी बातें पंजाब से बाहर होती थी जिन्हें हम खबरों में देखते थे परंतु पंजाब में आज यह पहली ऐसी घटना है कि जिसमें मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा पुलिस से अपने साथी को छुड़वाने का प्रयास किया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “नव वर्ष श्री राम नवमी श्री हनुमान जन्मोत्सव सिलसिलेवार कैहर के बाद अब निशाने पर लुधियाना”
    1. जी बहुत बहुत आभार आपका। आपकी इस बात हमारा बल बहुत बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *