Manish (Dalit) was severely beaten and injured by the memes after knowing his caste, he is missing “Jai Bhim Jai Mim”

जय भीम जय मीम वाले राजनीतिक गिद्ध तब हमेशा गायब हो जाते हैं जब मीम वाले उनके भीमवादी पे जुल्म करते हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎पिछले बहुत सालों से देश में भीमराव अंबेडकर जी का नाम से दलितों के नाम पर बहुत जबरदस्त राजनीति हो रही है। बहुत जोर शोर से नारे लगाए जाते हैं पर सच्चाई ये है की जब भीं कहीं शांतिप्रिय समुदाय द्वारा किसी दलित कन्या अथवा पुरुष पर अत्याचार होता है तब इन भीम मीम वालों की हवा निकल जाती है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक मनीष नाम के दलित युवक को एक तेज रफ्तार से बुलेट मोटरसाइकल चलाने वाले को टोक दिया। आरोप है की इसके बाद कुछ मुस्लिमों ने घेर तक उसकी बुरी तरह से पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित का आरोप है की बाइक तेज गति से चलाने से रोकने पर उसकी पिटाई की गई है। पीड़ित मनीष (पत्रकार) गाँव शेखपुरा का रहने वाला है। मनीष ने वीडियो जारी कर के अपने साथ हुई मारपीट की जानकारी दी है।

सदर बाजार थानाक्षेत्र के फतेहपुर बाजार का ये मामला है। पीड़ित मनीष के मुताबिक, वह अपने एक मित्र सूर्या के साथ किसी शादी समारोह से वापस आ रहा था। जैसे ही वो फतेहपुर बाजार पहुँचा, एक व्यक्ति बुलेट बाइक पर बेतहाशा तेज गति से चलाता हुआ एकदम उसके सामने आ गया। पीड़ित ने उसे धीमी गति से बाइक चलाने को कहा। पीड़ित मनीष के अनुसार इससे बाइक सवार उससे बेहस बाजी करने लगा और काफी गुस्से में आ गया और मेरे साथ अभद्रता करते हुए आसपास के लोगों को भी बुला लिया और उनकी बेतहाशा पिटाई करदी।

पीड़ित के अनुसार, उसे पीटने के लिए जमा हुए आसपास के दुकानदार मुस्लिम समुदाय के थे, जिन्होंने उसे और उसके मित्र को मारा। आरोप है की पीड़ित की जाती पूछने के बाद पीड़ित पर हमला किया गया। हमलावरों ने पीड़ित को जातिसूचक शब्द बोलते हुए पीटा। मनीष के अनुसार हमलावरों के पास धारदार हथियार और लाठी-डंडे थे। पीड़ित मनीष (दलित) ने आगे बताया कि घटना के लगभग 6 घंटे बाद पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया।

बाद में केस दर्ज कर के जाँच करने को कहा गया है। पीड़ित मनीष ने पिटाई के कई निशान दिखाते हुए पुलिस से मांग की है की आरोपियों के खिलाफ जल्दी और सख्त कार्रवाई की जाए। सारी कार्रवाई के बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर FIR दर्ज कर के आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बताने की आवश्यकता नहीं है की जय भीम जय मीम के नारों वाले राजनीतिक गिद्ध तब हमेशा गायब हो जाते हैं जब मीम वाले उनके भीमवादी पे जुल्म करते हैं।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *