Ludhiana: The juice of devotion will flow in Nat village, you are cordially invited.”

मुकुंद माधव गोविंद बोल, केशव माधव हरि हरि बोल।

श्री राम जय राम, जय जय राम🚩🔔🐚📿📯⚔️🔱

सनातन🚩समाचार🌎 (सुरेंद्र मुरारी) पंजाब का लुधियाना महानगर एक ऐसा नगर जहां पर हर दिन कहीं ना कहीं हरि नाम संकीर्तन की गंगा बहती रहती है। अब इसी कड़ी में बहुत दिव्य हरि नाम संकिर्तन लुधियाना के नत ग्राम सहनेवाल में विख्यात श्री दंडी स्वामी जी महाराज की तपस्थली मैं 14 ,01 2024 दिन रविवार को प्रसिद्ध भजन गायक शिव भारद्वाज जी द्वारा श्री हरि नाम का गुणगान किया जाएगा। जिसमें हमेशा की तरह भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचेंगे।

इस दिव्य आयोजन का समय रहेगा प्रातः 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक।

बता दें की नत ग्राम वह तपस्थली है जहां पर प्रसिद्ध विभूति हिंदुस्थान के संतों में से उच्च कोटि के संत श्री दंडी स्वामी जी महाराज के द्वारा कभी वर्षों तक कठोर तपस्या की गई थी। जिसके फल स्वरुप उनको बहुत सारी दिव्य आध्यात्मिक शक्तियां प्राप्त हुई थी। जिसके चलते वह जब तक साक्षात रहे तब तक लाखों लाखों लोगों का कल्याण करते रहे और अब भी उनकी कृपा से यहां पर पहुंचने वालों के की सभी कामनाएं पूर्ण होती हैं और श्री महाराज जी के आशीर्वाद से सुख संपत्ति वैभव प्राप्त होता है।


निशुल्क बस सेवा श्री दंडी स्वामी जी महाराज के स्थान सिविल लाइन लुधियाना से सुबह 9:30 बजे चलेगी।
पता चला है कि श्रद्धालुओं के लिए भंडारे की सेवा श्री सुरेंद्र शर्मा जी, श्री राकेश विज, श्री रमन कुमार जी, श्री नील सबलोक जी तथा अन्य सभी श्रद्धालुओं के द्वारा की जाएगी।

बताने की आवश्यकता नहीं है कि यहां पर प्रत्येक रविवार को अनेकों लोग पहुंचकर श्री हरि नाम संकीर्तन का रसपान करते हैं और श्री महाराज जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। इस विशेष आयोजन में आयोजकों के द्वारा आप भी सादर आमंत्रित हैं।


संपर्क सूत्रश्री विजय भूषण गुप्ता जी 9417305959,

श्री काले खान जी 946365700

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *