LOVE JIHAD real identity hidden auto driver to mother of 2 children father of 3 children Mohammad Asghar Khan.”

बच्चे रो रहे हैं, भटक रहे पति को डर है की इसकी पत्नी की भी हत्या ना कर दी जाए क्योंकि हिंदू स्त्रियों की हत्याएं हो रही हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎(योगेश द्विवेदी) पहले लव जिहाद के गिरोह वाले हिंदुओं की छोटी नाबालिग बच्चियों और वयस्क लड़कियों का ही शिकार कर रहे थे, किंतु अब पिछले कुछ महीनों से ये शैतान लोग बाल बच्चे दार हिंदू महिलाओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं।

ऐसा ही अब नया मामला सामने आया है उत्तर परदेश के लखनऊ से। यहां के शिवाजी पुरम में रहने वाला जमुना दास नाम का एक व्यक्ति इन दिनों बार बार पुलिस के चक्कर लगा रहा है। क्योंकि उसकी पत्नी गत 21 जनवरी 2023 से गायब है, तथा उसे शक है की उसकी पत्नी की कहीं हत्या ना कर दी गई हो, क्योंकि एक मुसलमान अपने को हिंदू बता कर उसकी पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर ले गया है। जमुना दास के अनुसार उसकी 2 छोटी छोटी बेटियां हैं जिनका अपनी मां के बिना रो रो कर बुरा हाल है।

गायब की गई स्त्री के पति का कहना है कि 21 जनवरी 2023 को अपनी पत्नी के गायब होने के बाद उसने अपनी पत्नी को आसपास ढूंढने का बहुत प्रयास किया, परंतु जब वह नहीं मिली तो उसने 22 जनवरी 2023 को पुलिस चौकी में जाकर अपनी अपनी पत्नी के गायब होने की के बारे में एफ आई आर दर्ज करवा दी। पीड़ित के अनुसार तब से वह आज तक लगातार पुलिस वालों के पास चक्कर काट रहा है। उसे बार-बार पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

पीड़ित पति अपने बेटियों और गायब हुई पत्नी के साथ

अपनी पीड़ा के बारे में बताते हुए पीड़ित जमुनादास ने कहा है कि मेरी पत्नी को एक व्यक्ति जो कि अपने को हिंदू बताता था और उसने अपना नाम हमें पालु बताया था वह उसके पत्नी को कहीं पर वर्गला कर ले गया है। पीड़ित ने बताया है कि उसने अपने बच्चों को सकूल लेकर जाने और वापस लाने के लिए पालू नाम के ऑटो वाले से संपर्क किया था। जिसके बाद वह उसके बच्चों को स्कूल ले जाता था और वापस लेकर आता था।

तथा इसी बीच उसने मेरी पत्नी को अपने प्रेम जाल में उलझा लिया, और आखिर उसे लेकर फरार हो गया है। पीड़ित के अनुसार जब मैंने अपने स्तर पर छानबीन की तब मुझे पता चला कि जिससे उसकी पत्नी और वह खुद पालू नाम का एक हिंदू व्यक्ति समझ रहे थे वह वास्तव में हिंदू ना होकर एक मुसलमान है। जिसका नाम मोहम्मद असगर खान है। पीड़ित ने यह भी बताया है कि मोहम्मद असगर पहले से ही शादीशुदा है और वह 3 बच्चों का अब्बा भी है।

पता चला है कि मोहम्मद असगर पहले भी 6 – 6 महीने और साल – साल अपने घर से गायब रहता है। मोहम्मद असगर की बीवी ने भी शंका जताई है की हो सकता है उसका उसका शौहर इसी तरह से पहले भी अन्य हिंदू महिलाओं को बर्बाद कर चुका होगा। पीड़ित ने कहा है की उसे डर है की कहीं उसकी पत्नी मार ना दी गई हो। क्योंकि मैं हर रोज खबर देखता हूं 35 – 50 टुकड़े हो रहे हैं। पीड़ित ने गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द मेरी पत्नी को ढूंढा जाए।

पीड़ित पति का बयान

उधर इस बारे में पुलिस से बात करने पर पता चला है कि जमुनादास की पत्नी और आरोपी मोहम्मद असगर खान को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा है जिस कारण उसे ढूंढने में परेशानी हो रही है। परंतु जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और जमुनादास की पत्नी को भी बरामद कर लिया जाएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *