“If the parents of the minor girl victim of LOVEJIHAD told us their pain, then after a hard struggle.”

नाम “सनातन समाचार”है तो हमे स्नातनियों की चिंता भी करनी ही पड़ेगी।

बचाई गई नाबालिग लड़की

सनातन 🚩समाचार🌎 हम ऐसी खबरें तो शुरू से ही आपको बता रहे हैं परंतु लगभग 2 साल पहले हमारे पास जब एक लव जिहाद की पीड़ित लड़की के माता-पिता आए और उन्होंने अपनी पीड़ा बताई तो हमने बकायदा अपनी बच्चियों को बचाने का अभियान आरंभ कर दिया। यह प्रसन्नता की बात है परंतु साथ ही यह बहुत दुख की बात भी है कि मात्र 2 सालों में ही हमसे उन 14 नाबालिग लड़कियों के माता-पिता आकर मिले जिनकी लड़कियों को मुसलमान लोग लव जिहाद में फंसा कर अपने साथ ले गए थे।

पता ही नहीं था कि उसके पेट में किसका बच्चा है ?

इन 2 वर्षों में हमने जितनी भी नाबालिक लड़कियां लव जिहादियों के चंगुल से निकाली हैं उन सभी ने वापस आकर जो जो कुछ भी हमें बताया है वह सब कुछ बहुत ज्यादा परेशान करने वाला था। इनमे से एक नाबालिग लड़की को तो पता ही नहीं था कि उसके पेट में किसका बच्चा है ? हमने लगातार कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए हैं उस वांछनीय गर्भ से नाबालिक लड़की की इच्छा से अदालत का आदेश मिलने पर उसका पीछा छुड़वाया।

तब हमने अपनी लीगल टीम को इसका जिम्मा सौंपा

इसी प्रकरण में अभी हाल ही में हमारे पास एक और नया मामला आया जिसमें एक लव जिहादी नाबालिग लड़की को ले गया था। इसके बारे में लड़की के माता-पिता ने हमें बताया की जब से उनकी लड़की गायब हुई है वह बार-बार थाना के चक्कर काट रहे हैं परंतु उनकी लड़की के बारे में पुलिस कुछ नहीं बता रही है। तब हमने अपनी लीगल टीम को इसका जिम्मा सौंपा और साथ ही ही हमारे सहयोगी कार्यकर्ता भी जब एक्टिव हुए तब आखिर पुलिस लड़की को बरामद करने के लिए उसके पिता को लेकर बिहार रवाना हो गई।

माता पिता की पीड़ा

पहले तो पुलिस कोई काम नहीं कर रही थी परंतु सनातन 🚩समाचार🌎 के दखल देने के बाद पुलिस पूरी तरह सक्रिय हुई और आरोपी के मोबाइल नंबर उसका फोन और उसके बैंक के खाते की डिटेल को खंगालते हुए आखिर उसका घर का पता मालूम करने में सफल हो गई। इसके बाद आखिर पुलिस लड़की के पिता को लेकर बिहार के सुपौल के लिए रवाना हो गई। पुलिस लगातार 7 दिनों तक बिहार में छापेमारी करती रही और आखिरकार नाबालिग लड़की को वर्गलाकर अपने साथ ले जाने वाला मोहम्मद कलीम उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया, जहां से पुलिस पार्टी को लड़की बरामद हो गई। बता दें कि यह मामला पंजाब के लुधियाना महानगर का है इसके बारे में एफ आई आर नंबर 0150 थाना सलेम टाबरी में दर्ज है।

इसे पकड़वाने में सहायता करें।

लड़की बरामद करने के बाद पुलिस और उसके पिता के द्वारा लुधियाना वापस लाई गई, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की का मेडिकल चेक अप करवा दिया है और साथ ही उसके अदालत में 164 के बयान भी करवा दिए हैं। अब लड़की बहुत प्रसन्न है और अपने परिवार के साथ संतुष्ट हैं। जब हम पीड़ित लड़की के घर गए तो उसने हमें बहुत धन्यवाद दिया और हमें अपने हाथों से जलपान भी करवाया।

नाबालिग बच्ची ने बताया

सनातन 🚩समाचार भगवान जी को लाख-लाख धन्यवाद देता है जो हमें इस योग्य बनाया है कि हम अपनी इस तरह की पीड़ित नाबालिग लड़कियों को लव जिहादियों के चंगुल से छुड़वा कर वापस ले आते हैं।

ये चिंता और चिंतन का विषय है

परंतु बड़ा सवाल तो ये है कि आखिर क्या कारण है की हमारी छोटी छोटी नाबालिक लड़कियां लव जिहादियों के हत्थे चढ़ रही हैं ? ये अपने आप में बहुत चिंता का विषय है। बेशक यह कानूनी मामला तो है ही, परंतु साथ ही यह एक बहुत बड़ा सामाजिक मसला भी है। इस पर जितनी जल्दी हो सके हिंदू समाज के बुद्धिजीवियों और धर्म प्रचारकों को इस बारे में चिंता कर लेनी चाहिए अन्यथा आगे हालात और खराब होने वाले हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *