Hindu was stripped naked, forced to eat beef, wasted, FIR against 5 Muslims including Sheikh.”

ये कोई जनून है या पागलपन ? कोई थूक के खिलाता है कोई मूत कर और अब तो गौमांस की खबरें भी आ रही हैं ☹️😞☹️

सनातन 🚩समाचार🌎 चंदन अब जीना नहीं चाहता है वह मर जाना चाहता है क्योंकि उसे जबरदस्त सर्दी के मौसम में नंगा करके पीट-पीटकर उसके मुंह में जबरन गौ मांस ठूंस दिया गया है।

हिंदुओं को झकझोर देने वाली यह घटना घटी है झारखंड के साहिबगंज में। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना साहिबगंज के राधा नगर थाना क्षेत्र की है। यहां पर एक पीड़ित व्यक्ति चंदन शर्मा ने रोते हुए आरोप लगाया है कि नए साल की रात को वह लोग गौ मांस खा रहे थे और शराब पी रहे थे। जब मैंने उन्हें देख लिया तो वह मुझे भी गौ मांस खाने के लिए कहने लगे। जब मैंने मना किया तो उन्होंने मुझे निर्वस्त्र करके मेरी मुझे बहुत बुरी तरह मारा।

अपनी पीड़ा के बारे में चंदन ने थाना राधा नगर में न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित चंदन के अनुसार 31 दिसंबर की रात्रि को वह एक दुकान पर खड़े होकर किसी से बात कर रहा था। जब वह लघुशंका के लिए एक तरफ को गया तो मैंने देखा कि वहां कुछ लोग गौ मांस खा रहे थे और साथ में शराबी पी रहे थे। चंदन के अनुसार मैं हिंदू हूं जब मुझे पता चला कि वह लोग गौ मांस खा रहे हैं तो मैंने उन्हें टोका। जिस पर वह मुझे गंदी गंदी गाली देने लगे, इतना ही नहीं वह मुझे जबरन गौ मांस भी खिलाने लगे।

चंदन के अनुसार तब वह किसी तरह उन लोगों के चंगुल से निकल गया, परंतु उन्होंने मोटरसाइकिल पर मेरा पीछा किया और मुझे पकड़ लिया। फिर इन लोगों ने मेरे कपड़े उतार कर मुझे बुरी तरह पीटा और मेरा मोबाइल भी छीन लिया गया। पीड़ित चंदन ने आगे बताया है कि वह लोग मुझे फिर से गौ मांस खाने को कहने लगे। मैंने मना किया तो वह कहने लगे कि तुझे गौ मांस खिलाकर मुसलमान बनाएंगे। इसके बाद उन लोगों ने मुझे मार-मार कर विवश करते हुए जबरन मेरे मुंह में गौ मांस ठूंस दिया और जबरदस्ती मुझे शराब भी पिला दी गई।

अपनी पीड़ा बताते हुए चंदन ने रोते हुए बताया कि उन मुस्लिम युवकों ने मुझे पीटने और गौ मांस खिलाने के बाद कहा कि हम तुम्हें 5 – 10 लाख रुपया दे देंगे। तुम इसकी पुलिस में शिकायत मत करना। पीड़ित चंदन के द्वारा सारा विवरण बताए जाने के बाद पुलिस ने मिठुन शेख और उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है। और अब आगे की बनती कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हालांकि पहले भी नॉनवेज के नाम पर गोमांस खिलाए जाने की घटनाएं घट चुकी हैं। परंतु इस बार तो सीधे-सीधे जबरदस्ती करके एक हिंदू व्यक्ति को गौ मांस खिला दिया गया है। यहां यह प्रश्न यह उठता है कि यह सब क्यों हो रहा है ? और कब तक हिंदुओं के साथ ये होता रहेगा ?

एक वीडियो ये भी।।।।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *