Hindu saint’s mausoleum has been converted into a shrine, VHP worker attacked when he protested, Afz is absconding.”

मजारी हिंदुओं के कारण बहुत दयनीय स्थिति बन चुकी है हिन्दुस्थान में हिंदू तीर्थों की।

सनातन 🚩समाचार🌎 महाराष्ट्र के अंबिका नगर में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता कुणाल भंडारी पर इसलिए जानलेवा हमला किया गया है क्योंकि उन्होंने अन्य हिंदू संगठनों सहित संत मिनी नाथ महाराज जी की समाधि पर कब्जा करके उसे मजार बनाने का विरोध किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के अंबिका नगर में शहर में मीरावली पहाड़ पर स्थित नाथ संप्रदाय के संत मिनी नाथ जी महाराज की समाधि पर अवैध कब्जा करके उसे मजार में बदल दिया गया है। तथा मजारी लोग अब उसे मीरावली बाबा दरगाह के नाम से प्रचारित कर रहे हैं। हिंदू संत की समाधि को मजार में बदल दिए जाने की जानकारी मिलने पर कुछ दिन पहले सभी हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता तथा विश्व हिंदू परिषद के कुणाल भंडारी समाधि स्थल पर पहुंचे।

ऐसे विज्ञापन के लिए संपर्क करें 7837213007

अपनी आस्था के अनुसार सभी ने समाधि पर भगवा रंग की साल चढ़ानी चाही तो वहां पर मौजूद मुस्लिम समाज के लोगों ने उनका विरोध करते हुए उन्हें भगवा शाल भेंट करने से रोक दिया। विवाद बढ़ता देख कर हिंदू संगठनों के लोग वहां दर्शन करके समाधि पर भगवा वस्त्र भेंट के बिना लौट गए। किंतु हिंदू संत मिनी नाथ जी को भगवा साल भेंट करने के प्रयास से गुस्साए मुस्लिम समाज के लोगों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे कुणाल भंडारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

अब उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पता चला है कि हमलावरों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला किया था। इस हमले के बाद सभी हिंदू संगठनों ने संयुक्त बैठक करके मुस्लिम समाज के हमलावरों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए प्रशासन से कहा है। विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ता पर हमले के बाद शहर के तोपखाना पुलिस थाने में 8 आरोपियों पर धारा 307 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि सभी आरोपियों सहित मुख्य आरोपी हाफिज अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। हिंदू संगठनों का आरोप है की पुलिस इस बारे लीपा पोती कर रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *