Hijabi woman got ramp walk with half-naked models in Salasar temple, reached Bajrang Dal and then.”

विधर्मी कुछ मूर्ख हिंदुओं की सहायता से घुस रहे हैं हिंदुओं के पवित्र मंदिरों में अधर्म करने के लिए।

यहां हो रहा था अनर्थ

सनातन 🚩समाचार🌎छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बजरंगदल में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्हें सूचना मिली की उनके ही शहर के पवित्र मंदिर में एक फैशन शो का आयोजन किया जा रहा है और उसमे अर्धनग्न स्त्रियां अंग प्रदर्शन करेंगी

सालासर बालाजी मंदिर में

ये फैशन शो हिन्दुओं के एक मंदिर में आयोजित करवाया जा रहा था। इस आयोजन में कई मेकअप आर्टिस्टों के साथ पश्चिमी सभ्यता वाले कपड़े पहन कर कई अर्धनग्न मॉडल्स मंदिर परिसर में बने रैम्प पर चल रहीं थीं। प्राप्त विवरण के अनुसार 17 सितंबर 2022 दिन शनिवार को रायपुर के तेलीबंधा थानाक्षेत्र के फुंडहर इलाके में स्थित सालासर बालाजी मंदिर में ये कुकृत्य हो रहा था। इस मंदिर में FDCA नाम की कंपनी द्वारा फैशन शो का आयोजन करवाया जा रहा था। जिसकी देखरेख एक हिजाबी औरत कर रही थी।

जय श्री राम के जयघोष

इस फैशन शो में शामिल हुई लड़कियाँ मंदिर परिसर में बने रैम्प पर अर्धनग्न वॉक कर रही थीं। फेशन शो आरंभ होने के कुछ समय बाद ही बजरंग दल के अक्रोशित सदस्य मंदिर में पहुंच गए और हो रहे अधर्म का विरोध करते हुए ‘जय श्री राम’ के जय घोष करने लगे। इससे वहां अफरातफरी मच गई। वहां पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना था की हमारे पवित्र मंदिर में इस तरह का आयोजन हमारे धर्म का अपमान है, इसे नहीं होने दिया जाएगा।

बतादें की बजरंगदल के वहां पहुंचने पर मंदिर में नग्नता का प्रदर्शन कर रही लड़कियां तेजी से वहां से निकल भागी। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी मंदिर में पहुंच गई और स्थिति को काबू में कर लिया। पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में हो रही बहस बाजी को बंद करवाया। यहां खास बात ये रही की मंदिर में फैशन शो करवाने वाली औरत खुद तो हिजाब में लिपटी हुई थी पर अर्धनग्न लड़कियों की नुमाइश करवा रही थी।

इसके बाद बजरंग दल की ओर से पुलिस में आयोजन कर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गई।इस बारे मे रायपुर में सिविल लाइंस के CAP वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि इस घटना की जाँच करने के बाद विधिसम्मत उचित कार्रवाई की जाएगी।

मौके की वीडियो

इस अवसर पर रायपुर के बजरंग दल पदाधिकारी रवि वाधवानी ने कहा कि ऐसी घटनाएँ किसी भी कीमत पर स्वीकार्य नहीं की जाएंगी। मंदिर में फैशन शो का आयोजन हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए ही किया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *