Got angry at the sound of Shri Hanuman Chalisa, entered the house and killed him, threw meat outside the house, Taufiq is accused in the FIR along with 12 companions.”

अब क्या ? अब कैसे ?? अब कैसे इन घटनाओं से उबर पाएंगे हिंदू ???

सनातन 🚩समाचार🌎 योगी जी के उत्तर प्रदेश में रहने वाला एक व्यक्ति उस समय चकरा गया जब 15/ 20 लोग उसके घर में जबरन घुस आए और उससे मारपीट करने लगे। इसके साथ ही उन्होंने वहां पड़ा वह साउंड सिस्टम भी तोड़ दिया जिस पर श्री हनुमान चालीसा जी का पाठ चल रहा था।

विवरण ……….

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सिद्धांत तिवारी ने आरोप लगाया है कि श्री हनुमान चालीसा बजाने से गुस्साए लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे टुकड़ों में काट देने की धमकी दी है। पता चला है कि बांदा जिले के थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के अंतर्गत पड़ते अलीगंज चौकी क्षेत्र के हाथीखाना में रह रहे सिद्धार्थ तिवारी नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि शुक्रवार को उनके घर में लगे हुए साउंड सिस्टम पर पूजा अर्चना के बाद श्री हनुमान चालीसा का पाठ चल रहा था।

इसी दौरान मुस्लिम समाज के लगभग 15/ 20 लोग जबरन उसके घर में घुस आए और चल रहे श्री हनुमान चालीसा को रोकते हुए उन्होंने मेरा साउंड सिस्टम तोड़ दिया, और मेरे साथ मार पीट की। उसने यह आरोप भी लगाया है कि हमलावरों ने जाते समय उसे धमकियां दी कि अगर तुमने दोबारा हनुमान चालीसा बजाया तो तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। शिकायत में सिद्धांत तिवारी ने बताया है घटना के समय वह अपने घर में बने गोदाम में पूजा आरती करने के बाद अकेला काम कर रहा था।

उसने यह आरोप भी लगाया है की हमलावरों ने उसके घर के आगे मांस भी फेंक दिया। इस घटना की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू परिषद ने भी पीड़ित सिद्धांत तिवारी का पक्ष लेते हुए पीड़ित द्वारा बताए गए आरोपियों के खिलाफ प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बतादें की पीड़ित सिद्धांत तिवारी ने मुख्य आरोपियों में सानू और तौफीक के नाम बताए हैं।

पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ f.i.r. दर्ज कर ली है। आरोपियों पर पुलिस ने इंडियन पेनल कोड की धारा 452, 147, 506, 504, 153a और 427 के अंतर्गत कार्रवाई की है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *