Cow eater Ranbir Alia was not allowed to desecrate the Mahakal temple by the Hindus, the police beat the Hindus “Brahmastra”

बहुत देर से ही सही बहुत धीरे धीरे ही सही पर अब अपने धर्म के प्रति हिंदू जागने लगा है, अधर्मियों का विरोध करने लगा है।

भारी विरोध

सनातन 🚩समाचार🌎 खुद को गौ मांस खाने का शौकीन बताने वाला रणबीर कपूर को अपनी बीवी आलिया भट्ट के साथ उस समय हिंदुओं के पवित्र तीर्थ महाकाल जी के मंदिर से वापिस भागना पड़ गया जब उसके वहां पहुंचने की भनक लगने पर हिंदू मंदिर के बाहर भारी संख्या में इकट्ठे हो गए। मंदिर के बाहर जमा हुए हिंदुओं ने गौ भक्षक रणबीर कपूर और उसकी बीवी आलिया भट्ट को मंदिर में नहीं घुसने देने के लिए भारी विरोध प्रदर्शन किया। उन सभी का कहना था कि गौ मांस खाने वाले रणबीर कपूर को हम अपने महाकाल के मंदिर को अपवित्र नहीं करने देंगे।

दर्शन करने का झूठा दिखावा

दरअसल इन दिनों रणबीर कपूर हिंदुओं के भारी विरोध के चलते अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को पीटने से बचाने के लिए जगह-जगह भागा भागा फिर रहा है इसी को लेकर वह उज्जैन के महाकाल मंदिर में भी झूठा दिखावा करने के लिए जाना चाह रहा था, उसकी इस घिनौनी चाहत को सतर्क हिंदुओं ने मिट्टी में मिला दिया और उसे बिना दर्शन किए ही मंदिर से वापस लौटना पड़ा। सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर सके।

विश्व हिंदू परिषद/बजरंग दल ने संभाला मोर्चा

गौभक्षक आलिया-रणबीर और आयान मुखर्जी के आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था। वहां से भागकर रणबीर आलिया और अयान मुखर्जी को कलेक्ट्रेट कलेक्टर आशीष सिंह के घर में शरण लेनी पड़ी। बता दें की ये लोग शाम 6:30 बजे इंदौर एयरपोर्ट से उज्जैन स्थित बाबा महाकाल जी के दर्शन के लिए रवाना हुए थे। यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रचार करने के लिए महाकाल जी के दर्शनों का झूठा दिखावा करने आए थे।

गौ भक्षक को मंदिर में घुसने नहीं दिया

फिल्म का डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उनके साथ था। खुद को सबसे बड़ा बीफ लवर बताने वाले बताने वाले भांड रणबीर कपूर और उनकी बीवी आलिया भट्ट को मंगलवार 6 सितंबर 2022 को महाकाल मंदिर में हिंदुओं ने घुसने ही नहीं दिया। मंदिर के बाहर खड़े हिंदू संगठनों ने इसे काली पट्टियां दिखाई। लोगों का कहना था कि वह गौभक्षक रणबीर को महाकाल के मंदिर में नहीं जाने देंगे।

गौ मांस खाने का शौकीन है

बताने की आवश्यकता नहीं है कि इस भांड रणबीर कपूर ने कुछ साल पहले एक वीडियो में स्पष्ट कहा था कि वह बहुत खुशी से बीफ यानी गौ मांस खाता है वह सबसे बड़ा बीफ लवर है। विरोध करती भीड़ को देख भांड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मौके से भाग गए।

धर्म प्रेमियों को पुलिस ने पीटा

इस मौके पर पुलिस ने पुलिस ने भांड रणवीर का विरोध कर रहे बजरंग दल कार्यकर्ताओं को पीटा। बजरंग दल के नेता अंकित चौबे ने बताया, “हम लोग रणबीर कपूर का विरोध करने आए थे। उसने हमारी गाय माता को लेकर अश्लील बयान दिए हैं। उनके बीफ पर टिप्पणी की है। हम उसका विरोध करने आए थे। लेकिन प्रशासन ने हमारे कार्यकर्ता के साथ मारपीट की। हम प्रशासन की इस कार्रवाई का विरोध करते हैं और इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

बजरंग दल नेता ने कहा, “रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को महाकाल बाबा के मंदिर में नहीं घुसने देंगे। वो मीडिया में कहता है कि बीफ खानी अच्छी चीज है तो ऐसे गौभक्षक को हम महाकाल के मंदिर में नहीं घुसने देंगे। पूरे देश में उसका विरोध होगा। हम यहाँ काले झंडे दिखाने आए थे। हम शांतिप्रिय ढंग से विरोध कर रहे थे, लेकिन प्रशासन की कार्रवाई का विरोध किया जाएगा। अब पहले हम रणबीर-आलिया के विरोध में प्रदर्शन करेंगे और फिर प्रशासन के खिलाफ।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *