Boycott Lal Singh Chaddha” is proof of the awakening of Hindus? Is this a revenge for insulting the faith of Hindus ?.”

बहुत वर्षों से लगातार बॉलीवुड हिंदुओं के देवी देवताओं का प्रतीकों का घोर अपमान कर रहा है।

साभार: सोशल मीडिया

सनातन 🚩समाचार🌎 आपको याद होगा की बहुत साल पहले जब दूरदर्शन पर श्री रामायण और महाभारत दिखाई गई थी तब देश में ही नहीं विदेशों में भी उन दोनों सीरियलों को बहुत ज्यादा देखा गया और पसंद किया गया था। उस समय सारे देश का माहौल ऐसा था कि इन दोनों सीरियलों के प्रसारण के समय सारे देश में एक अघोषित कर्फ्यू जैसी स्थिति हो जाती थी। सड़कों पर आवागमन पूरी तरह बंद रहता था ग्राहक गायब, दुकानें बंद यहां तक कि उस समय सड़कों पर भिखारी भी दिखाई नहीं देते थे क्योंकि अगर लोग निकलेंगे तभी भीख देंगे। उस समय देश के जो हालात थे उन्हें देखकर हिंदुओं के दुश्मनों को अच्छी तरह समझ में आ गया था कि हिंदू जनमानस कितने मजबूती के साथ अपने धर्म से जुड़ा हुआ है और छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा उस पर पूर्ण विश्वास करके आनंदित भी होता है।

हिंदू विरोधी फिल्मे बनाई गईं।

बस इसी बात को ध्यान में रखकर उसके बाद से लगातार बॉलीवुड पर सऊदी अरब के शेखों द्वारा अंधाधुंध पैसा इन्वेस्ट किया जाने लगा और उस काम में महाराष्ट्र के एक गैंगस्टर दाऊद की भी सहायता ली गई, जिसके सामने सारा बॉलीवुड टिक नहीं सका और फिर पूरी तरह फिल्मों पर हिंदुओं के दुश्मनों का कब्जा हो गया। जिसके चलते लगातार ऐसी फिल्में बनाई गई जिनमें हिंदुओं को और हिंदू आराध्यों को जी भर कर अपमानित किया गया। जिससे हिंदुओं के दिमाग में ये बात पूरी तरह घर कर गई की हिंदू होते ही गंदे हैं। देवी देवताओं में कुछ नहीं रखा। बता दें कि इस खतरनाक खेल की शुरुआत हुई थी उस समय के प्रसिद्ध दुर्गा मां के भक्त और टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या से, क्योंकि वह लगातार ऐसी एल्बम और फिल्में बना रहे थे जिससे हिंदू धर्म मजबूत हो रहा था।

अमीर खान ने हिंदुओं का देवी देवताओं का घोर अपमान किया

जिसके चलते सबसे पहले गुलशन कुमार को रास्ते से हटाना आवश्यक था और उनकी हत्या कर दी गई। उसके बाद से लगातार फिल्मों में हिंदुओं के धर्म का अपमान जारी है। इसी के चलते अमीर खान ने एक टीवी सीरियल के बहुत सारे एपिसोड में हिंदुओं की भावनाओं पर आघात किया और इसने हिंदू धर्म और हिंदुओं के देवताओं का घोर अपमान करने वाली फिल्म PK भी बनाई। दुर्भाग्य से उसे हिंदुओं ने ही बहुत ज्यादा देखा। परंतु अब समय बदल गया है। लगता है कि हिंदु अब सतर्क हो गए हैं जिसके चलते इन दोनों आमिर खान की आने वाली फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” का पूरी तरह से बहिष्कार करने की घोषणा की जा रही है। सारा सोशल मीडिया केबल इन्हीं बातों से भरा पड़ा है।

देखें वीडियो

अभी पिछले दिनों आई शमशेरा फिल्म भी हिंदुओं के द्वारा इसी प्रकार के बायकॉट के अभियान द्वारा फ्लॉप कर दी गई। क्योंकि शमशेरा में फिर से एक विलन को बहुत क्रूर दिखाया गया और उसने माथे पर बहुत बड़ा त्रिपुंड और लाल तिलक लगाया हुआ था, जिससे लोग समझ गए कि यह भी हमारे धर्म का अपमान करने का एजेंडा ही है। अब देखना यह होगा कि क्या वाकई में आमिर खान की यह “लाल सिंह चड्ढा” फिल्म भी फ्लॉप हो जाएगी ? ? ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on ““बायकॉट लाल सिंह चड्डा” है हिंदुओं के जागने का प्रमाण ? क्या ये हिंदुओं की आस्था का अपमान करने का बदला है ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *