Aftab, Shakir and Mehtab broke the hands and feet of the father, got the FIR done for the kidnapping of the daughter.”

मैं तेरी बेटी से प्यार करता हूं इसलिए ले गया हूं, अगर पुलिस में शिकायत की तो तू पिटेगा।

हुआ अत्याचार

सनातन 🚩समाचार🌎 हमारा नाम है तो हमारा सबसे पहले यह कर्तव्य है कि अगर किसी सनातनी पर कोई अत्याचार होता है तो तुरंत उस मुद्दे को पूरी तरह से उठाया जाए। और आजकल तो मानो स्नातनियों के ऊपर कहर ही बरस रहा है, क्योंकि हर जगह से अन्य घटनाओं के साथ-साथ हिंदुओं की नाबालिग लड़कियों के अपहरण की घटनाओं की जानकारी हर रोज मिल रही है। हम खुद ऐसे कई मामलों से दो-चार हो रहे हैं। अब यह नई घटना घटी है हरियाणा के बल्लभगढ़ के अंतर्गत पड़ते चंदन नगर में।

पिता अपनी नाबालिग लड़की के लिए परेशान

यहां पर एक नाबालिग 15 साल की दलित हिंदू लड़की का इसलिए अपहरण कर लिया गया क्योंकि अपहरणकर्ता के अनुसार वह उससे प्यार करता है, तथा साथ ही अपहरण करने वाले ने लड़की के पिता को यह भी धमकी दी कि अगर उसने पुलिस को इसकी शिकायत की तो उसके साथ मारपीट की जाएगी। और जब लड़की का पिता अपनी लड़की के गायब होने के बाद पुलिस में शिकायत करने के लिए जा रहा था तो वास्तव में उस पर हमला किया भी गया और उसकी हाथ पैर तोड़ दिए गए। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ के चंदननगर में रहने वाले एक दलित हिंदू व्यक्ति विजयपाल और उसकी पत्नी उर्मिला ने अपने दो बच्चों के साथ रह रहे थे जिनमें से उनकी एक 15 वर्ष की नाबालिग लड़की भी थी।

आफताब शाकिर और मेहताब को बुला लिया

लड़की के माता-पिता के अनुसार 2 जून की दोपहर 3:00 बजे से उनकी नाबालिग लड़की गायब कर दी गई इस बीच लड़की के पिता के फोन पर उसकी बेटी के बारे में मैसेज आने लगे। तब लड़की का पिता जब वह मैसेज भेजने वाले के पास गया और उससे अपनी बेटी के बारे में पूछताछ की तो उसने अपने साथियों आफताब शाकिर और मेहताब को बुला लिया और उसके साथ गाली गलौज की तथा मारपीट भी की। उन लोगों ने नाबालिग लड़की के पिता को स्पष्ट कह दिया कि वह उसकी बेटी से प्रेम करता है इसलिए उससे शादी करेगा। तूने जो करना है कर ले और अगर तुम पुलिस के पास गए तो तुम्हारी पिटाई की जाएगी।

दलित हिंदू के हाथ पैर तोड़ दिए गए

इसके बाद हताश पिता जब अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत करने पुलिस चौकी जा रहा था तो रास्ते में एक लाल रंग की कार में बैठे हुए आरोपियों ने उसका पीछा किया तथा उसको पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह दूर जाकर गिरा। रुकने पर उसमें से निकले बदमाशों ने उस पर लोहे की रॉड और सरिया से हमला कर दिया और उसकी जबरदस्त पिटाई की गई जिससे उसके हाथ और पैर टूट गए। जब हमला करने वाले उसे बुरी तरह से घायल करके वहां से चले गए तब आसपास के लोगों ने उसे पास ही में पढ़ते बीके अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवा दिया। परंतु उसकी स्थिति गंभीर थी इसलिए उसे वेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

उन बदमाशों से सारी बस्ती परेशान है

इस सब के बारे में वहां पर उपस्थित बिट्टू बजरंगी ने बताया की लोग मुझे फोन करके सहायता के लिए बुलाते हैं इसलिए मैं पीड़ित लोगों के पास चला जाता हूं उन्होंने बताया यह एक बहुत गरीब और दलित परिवार हैं तथा इस परिवार के साथ बहुत बुरी तरह अन्याय हुआ है। लड़की के पिता विजयपाल ने अपनी टूटी हुई टांग और टूटा हुआ हाथ दिखाते हुए बताया कि यह बहुत बदमाश लोग हैं। इनसे हमारी सारी बस्ती परेशान है। इनको कई बार पुलिस ने पकड़ा भी है परंतु जब ये छुट कर आते हैं तो बकायदा नेताओं की तरह खुली जीप में यह लोग हंसते हुए हाथ हिला हिला कर अपना रौब दिखाते हुए निकलते हैं।

साभार : सोशल मीडिया

नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि मुझे मेरी लड़की तो वापस मिल गई है, परंतु अभी तक सभी आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है तथा ना ही उन पर एससी एसटी एक्ट लगाया गया है। इसके बारे में पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल करने के बाद आरोपियों पर एससी एसटी एक्ट भी लगाया जाएगा। वहां पर मौजूद सभी लोग पुलिस के ढीले ढाले रवैया से बहुत ज्यादा परेशान दिखाई दिए।

घूम फिर कर घूम फिर कर बात फिर वही की वही आ जाती है कि हिंदुओं की नाबालिग बेटियों पर हो रहा यह कहर आखिर कब थमेगा ? ? ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *