अब फंसा फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी, किया है हिंदुओं के पवित्र संस्कार का अपमान।

बॉलीवुड का हिंदूद्रोही गैंग कोई भी मौका नहीं छोड़ता है हिंदुओं के संस्कारों का/धर्म का अपमान करने का। इसी कड़ी में अब नया आघात किया है एक ज्वेलरी बनाने वाली बॉलीवुड से जुड़ी हुई एक कम्पनी ने।भांड बॉलीवुड गैंग का फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी पिछले कुछ दिनों से अपने विज्ञापन को लेकर विवादों में हैं। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा ने गत रविवार 31 अक्टूबर, 2021 को फैशन एवं आभूषण डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को मंगलसूत्र को सेक्स से जोड़ कर बेचने के घटिया प्रयास को बहुत आपत्तिजनक और अश्लील बताया है। उन्होंने इस विज्ञापन को वापस लेने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम जारी किया है।

कानूनी कार्रवाई

इससे पहले मिश्रा जी ने डाबर इंडिया लिमिटेड के उत्पाद फेम क्रीम ब्लीच के एक अधर्मी विज्ञापन में एक समलैंगिक महिला जोड़े को करवा चौथ मनाते हुए दिखाए जाने को भी आपत्तिजनक बताया था। मंत्री जी ने इस कंपनी पर कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश जारी कर दिया था, जिसके बाद नीच डाबर कम्पनी वालों ने बीते सप्ताह अपना वह विज्ञापन वापस ले लिया था।

आपत्तिजनक विज्ञापन

इस बारे में श्री नरोत्तम मिश्रा जी ने ट्वीट किया है कि, ”फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का मंगलसूत्र वाला विज्ञापन बेहद आपत्तिजनक और मन को आहत करने वाला है। अगर 24 घंटे में यह आपत्तिजनक विज्ञापन नहीं हटाया तो Sabyasachi Mukherjee के खिलाफ केस रजिस्टर्ड कर उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।”

मंगलसूत्र पहना हुआ है

आपको बतादें कि हाल ही में सब्यसाची ने अपना एक नया ज्वेलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। उसके बाद उसके विज्ञापन के कुछ चित्र इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी थीं। ज्वेलरी के इन विज्ञापनों में जो मॉडल दिखाई दे रही है, उसने इंटीमेट/सेक्स सीन्स के साथ फोटोशूट करवाया हुआ है। इन तस्वीरों में मॉडल ने ब्रा के साथ मंगलसूत्र पहना हुआ है। ये चित्र ऐसे हैं कि यदि उनके ऊपर सब्यसाची फाइन ज्वेलरी न लिखी तो शायद ही किसी को पता चले कि दिए गए विज्ञापन मंगलसूत्र या ज्वेलरी के हैं। बहरहाल ये एक अच्छी खबर है कि अब हिन्दू प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं।

देखें ये वीडियो

Bhand Bollywood again this attack on the rituals of Hindus, MP Home Minister gave 24-hour ultimatum

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *