Before watching the movie of beef eater every Hindu should know all this.

गौमांस खाने वाले ऋषि कपूर को सर आंखों पे बिठाने वाले हिंदू क्या अब उसके गौमांसभक्षी बेटे रणबीर कपूर को भी अमीर बना देंगे ? ?

सोशल मीडिया में बहिष्कार

सनातन 🚩समाचार🌎 हिंदू बहुत देर से जागा है भले ही बहुत कम जाग है। यह बात अलग है कि हिंदू सर तन से जुदा नहीं कर रहा है परंतु आर्थिक रूप से तो हिंदू द्रोहियों का सर उनके तन से जुदा कर ही रहा है। इसका प्रमाण है हिंदुओं के द्वारा फ्लॉप कर दी गई लाल सिंह चड्ढा। इस फिल्म को बनाने वाले आमिर खान ने एक फिल्म में हिंदुओं के देवी देवताओं का जी भर कर अपमान किया था जिसे देखकर सभी हिंदू खून के घूंट पीकर रह गए थे। और अब उन्होंने आमिर खान की चड्डी उतार कर उसकी औकात दिखा दी है।

रणवीर कपूर के पिता ने खुद बताया

“बाइकॉट बॉलीवुड” की कड़ी में अब फिर से जागरूक हिंदू रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी पूरी तरह धराशाई करने में जुट गए हैं। इस फिल्म मैं काम करने वाले रणबीर भांड रणबीर कपूर ने एक वीडियो में स्पष्ट बताया है कि हां मैं गौ मांस खाता हूं। इसके साथ ही इस फिल्म में काम करने वाली आलिया भट्ट के बारे में भी लोगों को बहुत कुछ याद आ रहा है। बताने की आवश्यकता नहीं है कि इसी आलिया भट्ट ने अहंकार भरी वाणी में कहा था कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मेरी फिल्में मत देखिए। इससे पहले इसकी ननद करीना खान ने भी कहा था की मेरी फ़िल्में मत देखो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

आलिया भट्ट का पिता

आलिया भट्ट का पिता अपनी बेटी के साथ

जिसके बाद उसकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोगों ने मिट्टी में मिला दिया था। बता दें कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट भी हमेशा से हिंदू विरोधी ही रहा है। जो समय समय पर उसने प्रमाणित भी किया है। इसके साथ ही आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का भी कहना है कि मैं पाकिस्तान में ज्यादा खुश रहूंगी। और सबसे बड़ी बात यह कि आलिया भट्ट तो हिंदुस्तान की नागरिक भी नहीं है, वह तो ब्रिटिश की नागरिक है। वह हिंदुस्तान में वोट नहीं डाल सकती है।

यह अधर्मी जूते पहन कर मंदिर में घुस गए

इसकी मां को पाकिस्तान पसंद है, यह खुद हिंदुस्तान की नागरिक नहीं है। इस फिल्म का नायक गौ मांस खाने वाला है। यहां इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए की इस फिल्म के एक सीन में यह लोग जूते पहन कर पवित्र मंदिर में घुस गए और जूते पहन कर ही पवित्र मंदिर की घंटी बजा कर सनातन धर्म का घोर अपमान किया गया है और पवित्र मंदिर की मर्यादा को बुरी तरह से भंग किया गया है। ये सारी बातें आज धर्म प्रेमी और राष्ट्र प्रेमी हिंदुओं को बहुत चुभ रही हैं। इसके साथ ही फिल्म का प्रोड्यूसर करण जौहर भी हमेशा से विवादों में ही रहा है।

ब्रह्मास्त्र देखने से पहले इसे अवश्य देखें।

इन सब कारणों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा चलने के बाद अब यह लग रहा है की हिंदू लोग इस गौमांस भक्षी रणबीर कपूर को भी नकार देंगे और इसकी फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी फ्लॉप कर देंगे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *