Entered the house and beat the women because they were celebrating the arrival of Shri Ram Ji and said – You are becoming a devotee of Ram, today we will kill you.”

उनकी तरह मार काट कर कब्जा नहीं किया है बल्कि कानूनी लड़ाई जीत के मंदिर बनाया है फिर भी ये कहर क्यों ??

सनातन🚩समाचार🌎 हर प्रकार से देश के कानून का पालन करते हुए अदालतों में धक्के खा खाकर मुकदमा जीत है। और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हिंदुओं के द्वारा अपने श्री राम जी के जन्म स्थान पर मंदिर बनाया गया है। किंतु फिर भी न जाने क्यों उन बहुत सारे लोगों को का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है जो हमेशा से ही श्री राम के विरुद्ध रहे हैं।

अपने आराध्य भगवान श्री राम जी के आगमन की खुशियां मना रहे एक परिवार पर उसे समय कहर टूट पड़ा जब उन पर मजहबी नारों  के साथ कई लोगों ने एक साथ हमला कर दिया।

प्राप्त हुए विवरण के अनुसार बरेली के सिरौली में 24 जनवरी 2024 को स्थानीय निवासी वरुण रस्तोगी अपने परिवार के साथ अपने घर के बाहर गली में श्री राम लला जी की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव बना रहे थे, तथा वे लोग उल्लास में भरकर आतिशबाजी कर रहे थे। उसी समय सीसरौली के ही रहने वाले कई लोगों ने उन पर हमला कर दिया और वरुण रस्तोगी को बुरी तरह से पीटने लगे। अपने पति को पिटते हुए देखकर जब वरुण की पत्नी उसे बचाने आई तब उन्मादियों ने उसकी भी पिटाई चालू कर दी।

यह सब देखकर जब मोहल्ले के बाकी लोग उन्हें बचाने के लिए आए तो हमलावरों ने उन पर भी हमला कर दिया। इसके बाद घबराई हुई वरुण रस्तोगी की पत्नी अपने बच्चों को लेकर अपने घर के अंदर भाग गई। किंतु क्रोध में भरे हुए उन्मादी उसके पीछे-पीछे घर के अंदर घुस गए और उसे लाठी डंडों से मारना पीटना चालू कर दिया,  जिससे वरुण, उनकी पत्नी और उनके बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस बीच जब वहां पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए तब हमला करके मारपीट करने वाले लोग सभी को धमकियां देते हुए भाग गए। पता चला है की हमलावर कट्टरपंथी एक हिंदू युवक की सोने की चैन भी तोड़कर अपने साथ ले गए। इस घटना के बाद पीड़ित वरुण रस्तोगी ने सिरौली थाना में जाकर हमला करके मारपीट करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।

किस किस को मारेंगे ?

FIR में वरुण रस्तोगी ने कहा है कि वह सिरौली का रहने वाला है तथा सिरौली के ही रहने वाले वसीम, शहवेज सुहेल, सहाना और दानिश ने उस पर तथा उसके परिवार पर जानलेवा हमला किया है। वरुण रस्तोगी ने आरोप लगाया है यह लोग उन्हें पीटते हुए कह रहे थे की

तुम बहुत राम भक्त बनते हो आज तुम्हें जान से मार देंगे

पीड़ित वरुण रस्तोगी के द्वारा शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ सार्वजनिक रूप से दंगा भड़काने और जानलेवा हमला करने इत्यादि धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश चालू कर दी है क्योंकि हमला करने के बाद से सभी आरोपी अभी तक फरार हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *