"5 year old innocent started doing dirty work, people handed over 74 year old Haiwan Gurfan to the police."

हैवानों का वेहशिपना बड़ता ही जा रहा है।

सनातन🚩समाचार🌎 कितना बचाएंगे ? और कहां तक बचाएंगे ? परंतु बचाना तो पड़ेगा ही अपनी मासूम बच्चियों को इन हैवानों से। यह हैवान अब सारे देश में फैल चुके हैं। यह आपके आसपास फल सब्जी बेचने वाले हो सकते हैं, यह आपके घर में पेंट करने वाले भी हो सकते हैं, यह आपके ड्राइवर भी हो सकते हैं, और यह आपके बच्चे को स्कूल ले कर जाने वाले रिक्शा वाले भी हो सकते हैं।

5 साल की छोटी सी बच्ची

जी हां ऐसा ही हो रहा है। अब इसी प्रकार का एक दहला देने वाला मामला आया है उत्तर प्रदेश से। प्रदेश के सहारनपुर से एक बेहद परेशान कर देने वाली खबर मिल रही है। यहां पर एक 74 साल के बूढ़े व्यक्ति ने 5 साल की छोटी सी बच्ची के साथ दुराचार करने का प्रयास किया, परंतु सौभाग्य रहा कि मौके पर लोगों ने उसको देख लिया और बच्ची बचा ली गई, तथा लोगों ने उस हैवान को पकड़ लिया। पकड़े गए इस वहशी दरिंदे का नाम गुरफान अहमद है।

कुकर्म करने का प्रयास

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 22 मार्च 2022 की है। यह घटना उस समय घटी जब गुरफांन अहमद अपने रिक्शा में एक 5 साल की बच्ची के साथ कुकर्म करने का प्रयास कर रहा था। गुरफांन नाम का यह व्यक्ति एक रिक्शा चलाता है, और वह छोटी-छोटी बच्चियों को स्कूल ले जाने और वापस लाने का काम करता है। इस पर लोग भरोसा करके इसके साथ अपनी बच्चियों को भेज देते थे परंतु उन्हें नहीं पता था कि इस 74 साल के बूढ़े व्यक्ति में भी एक वहशी हैवान छिपा हुआ है।

बूढ़े हैवान को पकड़ लिया

घटना के समय वह एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहा था, और बच्ची बार-बार उसका विरोध कर रही थी, लेकिन वह नहीं माना और अपनी घिनौनी हरकतें करता रहा। इसी बीच सड़क पर से गुजरती हुई एक महिला ने इस हैवान को घिनौनी हरकतें करते हुए देख लिया और शोर मचा दिया। हो हल्ला होने पर वहां कई लोग जमा हो गए और उन्होंने बूढ़े हैवान को पकड़ लिया। यह 74 वर्ष का बूढ़ा गुरफांन अहमद सहारनपुर के काशीराम कॉलोनी का रहने वाला है। इसके अब्बा का नाम वजीर अहमद है।

भयंकर घिनौनी हरकत

यह एक निजी स्कूल में रिक्शा पर बच्चों को लाने ले जाने का काम करता है। 22 मार्च को वह एक बच्ची को अपने रिक्शा में लेकर जा रहा था, तभी उसके अंदर छिपा हुआ हैवान जाग गया और उसने उस मासूम बच्ची के साथ भयंकर घिनौनी हरकत करनी चाही परंतु एक सतर्क महिला के कारण वह सफल नहीं हो पाया। लोगों ने इसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया जहां पर इसने लिखकर अपना अपराध स्वीकार किया है, और माफी भी मांगी है।

यह शुक्र है कि अब जमाना सोशल मीडिया का है वरना यह घटना भी दब जाती क्योंकि यह घटना घटते ही किसी ने यह सारी बातें सोशल मीडिया पर डाल दीं। सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद सहारनपुर पुलिस ने त्वरित कार्य करते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया है की “इस प्रकरण के संबंध में थाना कुतुब शेर सहारनपुर पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है”

हैवान गुरफान की करतूत

यह तो भगवान जी को लाख-लाख धन्यवाद है कि यह गुरफांन अहमद नाम का व्यक्ति अपने गंदे इरादे में सफल नहीं हो पाया , परंतु चिंता वाली बात यह है कि आज सारे समाज में न जाने ऐसे कितने गुरफान अहमद छोटी छोटी बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए घूम रहे हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “5 वर्ष की मासूम से गंदा काम करने लगा था,लोगों ने पुलिस के हवाले किया 74 साल का हैवान गुरफान”
  1. सभी मजबूर मजदूरों को बदनाम न करे डाईवर कामकरने वाले आदि जो गलत करता है उसी पर आरोप मढे नजयज शक करा रहे हैं

    1. आदरणीय जी आपकी बात सही है, परंतु जो प्रमाणित हो उसे तो झुठलाया नहीं जा सकता। भविष्य में हम और सावधान रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *