When Mohammed Ali cheated her by getting her pregnant and converting her into a Muslim, Aditi Bhardwaj took the dreadful step “death”.”

एक ही सवाल बार बार – कब तक ? आखिर कब तक चलता रहेगा ये सब ??

सनातन🚩समाचार🌎 हिंदू समाज की यह विडंबना ही है कि हिंदुओं की भोली भाली लड़कियों ही नहीं बल्कि पढ़ी-लिखी युवतियां भी दरिंदों के चंगुल में आसानी से फंस जाती हैं और अपनी इज्जत के साथ-साथ अपनी जान भी गवा बैठती हैं।

अब फिर से एक पढ़ी-लिखी सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने आत्महत्या कर ली है, क्योंकि जिसे उसने अपना सब कुछ सौप दिया था यहां तक की वह उसके लिए मुसलमान भी बन गई थी किंतु फिर भी उसने कुछ ऐसा कर दिया की आदिती भारद्वाज ने अपनी जान दे दी।

विवरण ……

बिहार की रहने वाली आदिती भारद्वाज काफी समय से हैदराबाद में सॉफ्ट इंजीनियरिंग का काम कर रही थी। पता चला है कि यह महिला कुछ समय से मोहम्मद अली नाम के एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। इस बीच मोहम्मद अली ने उसे अपने प्यार के रंग में रंग कर उसे इस्लाम के रंग में भी रंगना चालू कर दिया। और आखिर उसने अदिति भरद्वाज का धर्मांतरण करके उसे मुसलमानी भी बना कर उसका नाम जाकिया फातिमा रख दिया।

स्वाभाविक है कि लिव इन रिलेशन में रहने पर शारीरिक संबंध तो बनते ही हैं जिसके चलते सॉफ्ट वेयर इंजीनियर महिला गर्भवती हो गई थी। जब अदिति भारद्वाज को पता चला कि वह गर्भवती है तो उसने मोहम्मद अली पर दबाव बनाना चालू कर दिया कि वह उसके साथ जल्दी से जल्दी निकाह कर ले। इस पर पहले तो मोहम्मद अली टालम टोल करता रहा किंतु आखिर उसने आदित्य से कहा कि हम 12 फरवरी को निकाह कर लेंगे। इसके बाद आदिती भारद्वाज से जाकिया फातिमा बनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पैरों तले से उस समय जमीन निकल गई जब उसे पता चला की जिसे उसने अपना सब कुछ सौप दिया और उसके लिए वह मुसलमान भी बन गई।

उसी मोहम्मद अली ने उसे धोखा देकर अपने मजहब की किसी और महिला से निकाह कर लिया है। अपने साथ हुए इतने बड़े धोखे को अदिति सहन नहीं कर पाई जिस कारण वह डिप्रेशन में चली गई। पता चला है कि अदिति भारद्वाज जहां एक तरफ अपना हिंदू धर्म त्याग कर मुसलमान बनने से परेशान थी वहीं दूसरी तरफ अब उसे गर्भवती करके मोहम्मद अली ने किसी दूसरी महिला से निकाह करने से बेहद परेशान थी। मृतिका अदिति भारद्वाज/आजिया फातिमा ने मोहम्मद अली को फोन करके बताया भी था कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है।

किंतु मोहम्मद अली ने उसकी बात पर ध्यान दिए बिना उसका फोन काट दिया। इसके बाद ही अदिति भरद्वाज से आजिया फातिमा बनी महिला ने दहला देने वाला कदम उठाया और फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या का यह मामला पता चलने पर पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज करके इस सारे घटनाक्रम के बारे में जांच पड़ताल चालू कर दी है।

सनातन🚩समाचार🌎 का इस बारे में स्पष्ट मानना है की हिंदू लड़कियों की ऐसी दुर्दशा के जिम्मेदार उनके माता-पिता भी हैं, जो उन्हें आवश्यक मार्गदर्शन और संस्कार नहीं दे पा रहे हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *