′′ Bajrang Dal is the force of Hindus ′′ Indomitable courage and discipline was shown in the Shaurya Pad movement in Dug Nagar.”

बजरंग दल शौर्य पद संचलन “विहिप बजरंग दल” हर साल निकालता है।

सनातन 🚩समाचार🌎 सारे देश में जहां पर भी हिंदुओं के लिए कोई आपत्तिजनक स्थिति पैदा होती है अथवा कहीं पर भी धर्म पर आघात होता है वहीं पर बजरंग दल अपनी पूरी शक्ति के साथ हिंदू द्रोहियों से लोहा लेता है बताने की आवश्यकता नहीं है कि बजरंग दल अपने आप में एक अनुशासित संगठन है जिसका मुख्य नारा है सेवा सुरक्षा और संस्कार।

इन्हीं सब भावनाओं को ध्यान में रखकर तथा हिंदू समाज को एकजुट करने की दृष्टि से डग नगर में दिव्या पथ संचलन निकाला गया जो विभिन्न स्थानों से अनुशासित रूप से घूमता हुआ अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचा इस अवसर पर इस भगवा पथ संचलन में शामिल होने के लिए और उसे देखने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे थे

शौर्य संचलन

इस बारे में प्रखंड सहसंयोजक शाम सिंह जी ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल शौर्य पद संचलन विहिप बजरंग दल हर साल निकालता है। समाज में शौर्य जगाने के लिए तथा समाज में खोई हुई ऊर्जा को पुनः प्राप्त करने के लिए ही विहिप बजरंग दल का मुख्य काम है। उन्होंने जोर देकर कहा कि अब समस्त हिंदू समाज को एकत्रित होकर अपने शौर्य का प्रदर्शन करना चाहिए ताकि लगातार हो रहे लव जिहाद और हिंदुओं के धर्मान्तरण को रोका जा सके।

पठान का विरोध

इसके साथ ही हिंदुओं / बजरंगियों ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म के विरोध में भारी प्रदर्शन करते हुए उसका पुतला भी फूंका। बतादें की इस फिल्म के एक गाने में टुकड़े टुकड़े वाली दीपिका ने लगभग नग्न हो कर 2 छोटे से भगवा कपड़े पहन कर गाना गाया है “बेशर्म रंग” इस कारण सारा हिंदू समाज आक्रोश में है और इस बारे में शारूख और दीपिका पर FIR भी हो चुकी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *