Wali Mohammed (60 years) caught a minor Hindu girl and did abusive work.”

लगता है इन वहशी दरिंदों को संस्कार ही ऐसे मिलते हैं जो इनके दिमाग में हर समय गंदगी ही घूमती रहती है।

सनातन 🚩समाचार🌎 हो सकता है आप के आस पास भी कोई ऐसा ही वहशी दरिंदा घूम रहा हो और आपको पता भी ना हो। इसलिए रहे सावधान क्योंकि अब लगातार ऐसी घटनाओं में वृद्धि होती जा रही है।

11 साल की नाबालिग

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में स्थानीय निवासी उस समय बहुत गुस्से में आ गए जब उन्होंने देखा की एक बूढ़ा आदमी एक छोटी सी लड़की के साथ कुकर्म कर रहा था। प्राप्त विवरण के अनुसार यह घटना सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र की है। यहां पर रहने वाली एक स्त्री ने पुलिस में अपनी शिकायत दी है कि उसकी 11 साल की नाबालिग लड़की को एक मुस्लिम व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। उसने कहा है कि उसके लड़की स्थानीय स्कूल में पढ़ती है।

डरा कर चुप करा दिया

घटना के दिन जब वह स्कूल के साथ की खाली जगह में शौच के लिए गई थी, उसी दौरान 60 साल का वली मोहम्मद नाम का व्यक्ति उसे अपनी बातों के झांसे में लेकर पास ही के एक छप्पर में ले गया और उसके साथ जबरन बलात्कार करने लगा। महिला के अनुसार जब उसकी बेटी ने वली मोहम्मद का विरोध किया तो उसने लड़की को जान से मार डालने की धमकी दी। जिस कारण लड़की डर के मारे चुप हो गई, परंतु इस बीच गांव के कुछ लोगों ने वली मोहम्मद को एक लड़की के साथ छप्पर में जाते हुए देख लिया था जिससे इस बूढ़े कुकर्मी की करतूत सामने आ गई, वरना शायद यह घटना दब जाती।

बाबा जी का बुलडोजर

इस कुकर्म की जानकारी मिलते ही इटावा से भाजपा के पूर्व विधायक सतीश द्विवेदी ने पीड़ित परिवार के गांव जाकर उनसे सारी स्थिति का पता किया, और उन्होंने पुलिस से कहा कि इस बारे में कठोरतम कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी के सरकार है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस का कोई भी अधिकारी अपराधियों की सहायता करने का प्रयास करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा और बाबाजी का बुलडोजर भी चलेगा। यह मामला बहुत गंभीर है इसे अगर पुलिस ने सही तरह से नहीं संभाला तो बड़ा आंदोलन हो सकता है।

मजबूरी में पुलिस को

बता दें की हर जगह की तरह यहां भी पुलिस इस कुकर्म के बारे में मामला दर्ज करने से आनाकानी कर रही थी। परंतु मौके पर जमा हुए लोगों ने आरोपी की वीडियो और फोटो भी बना लिए थे, जिन्हें दिखाने पर पुलिस को विवश होकर केस दर्ज करना पड़ा। और अब पुलिस का कहना है घटना की जांच करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बताने की आवश्यकता नहीं है कि सिद्धार्थ नगर इस समय मुस्लिम बहुल क्षेत्र बन चुका है, और यह जगह नेपाल बॉर्डर से मात्र 50 किलोमीटर की दूरी पर है, जिस कारण यहां पर अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *