This news must be forwarded to every secular and maybe his eyes will be opened.”in

भगवान जी को अनंत धन्यवाद जो आज सोशल मीडिया अपने हाथों में है।

सनातन🚩समाचार🌎 अपने देश में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिन्हें सर्कुलर बनने का जहरीला कीड़ा काट गया है। और मजे की बात यह है कि यह कीड़ा केवल हिंदुओं को ही काटता है, यह कभी भी किसी मुस्लिम या ईसाई को नहीं काटता है। अगर ऐसा ना होता तो आज हिंदू अपने खत्म हो रहे अस्तित्व को ना देख रहे होते। यह प्रमाणिक है कि हिंदू कभी विश्व सम्राट हुआ करते थे परंतु अपनी इसी सेकुलरपने की बीमारी के कारण है आज पृथ्वी के एक बहुत छोटे से टुकड़े हिंदुस्तान में भी बहुत सारे स्थानों से खत्म हो रहे हैं। और यह विडंबना ही है की बहुत सारे हिंदू यह सब कुछ जान कर भी अंजान बने रहते हैं, क्योंकि उनका कुछ राजनीतिक पार्टियों के द्वारा और मैकाले की शिक्षा पद्धति के द्वारा माइंड वाश किया जा चुका है।

कश्मीरी हिंदुओं पर बनी फिल्म से दुनिया जानेगी सच, कट्टरपंथियों की ट्रेलर देखते ही जल पड़ी

कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर बनी फिल्म से दुनिया जानेगी सच, कट्टरपंथियों की ट्रेलर देखते ही जल पड़ी, पहले डराया, धमकाया और अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाया Vivek Agnihotri Anupam Kher #TheKashmirFiles

Posted by Bharat Positive on Saturday, 5 March 2022

यह लोग हमेशा भाईचारे की ही बातें करते रहते हैं “जो वास्तव में ठीक भी है” परंतु यह भी अकाट्य सत्य है की हिंदू तो हमेशा भाईचारे पर ही विश्वास करते रहे और उस पर अमल भी करते रहे परंतु दूसरी ओर ऐसा बहुत कुछ हो चुका है (अभी हो भी रहा है) जो आंखें खोल देने के लिए काफी है। परंतु फिर भी कुछ लोग जानबूझकर खाने-पीने और भोगने में ही मस्त हैं और जानबूझकर आंखें बंद किए रहते हैं। उनकी ठीक वैसी स्थिति है जैसे बिल्ली को देखा कर कबूतर अपनी आंखें बंद कर लेता है परंतु आंखें बंद कर लेने से वह मौत से बच नहीं पाता है और बिल्ली का भोजन बन ही जाता है।

ऐसी ही एक विभित्स घटना घट चुकी है आजाद हिंदुस्तान में।हिंदुस्तान का कश्मीर जिसे धरती का स्वर्ग भी कहा जाता था, वहां पर हिंदू बहुत सुख पूर्वक और शांति पूर्वक रहते थे या यूं कहें कि खाने-पीने और भोगने में मस्त रहते थे। उन्होंने कभी भी अपनी रक्षा के लिए वह प्रबंध नहीं किए जो उन्हें करने चाहिए थे। और आखिर उनको बहुत बुरी तरह से काट पीट कर कश्मीर से भगा दिया गया। उनकी जवान स्त्रियों बेटियों के साथ सामूहिक बलात्कार किए गए, उनके स्तन काट दिए गए, उनकी हत्या कर दी गईं। आखिरकार कश्मीर के हिंदुओं को कश्मीर से अपने बसे बसाए घर बार खेत खलिहान छोड़कर भागना पड़ा।

https://youtube.com/shorts/oBokcIPtTDI?feature=share

भागकर कुछ लोग जम्मू में आ गए कुछ दिल्ली में चले गए। जहां जिसको जैसा भी आश्रय मिला वहीं पर यह लोग चले गए, परंतु दुर्भाग्य की बात यह है कि इनकी आज तक किसी भी राजनीतिक पार्टी ने इनकी सुध नहीं ली है। इनमें से बहुत सारे कश्मीरी हिंदू आज भी दिल्ली के शरणार्थी कैंपों में नारकीय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इससे सारे संदर्भ में एक विशेष बात यह भी है की देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में कहीं पर भी कोई घटना घट जाती है तो तुरंत बॉलीवुड वाले उसकी फिल्में बनाकर करोड़ों रुपए कमाते हैं। परंतु किसी भी बॉलीवुड वाले ने उन कश्मीरी हिंदुओं के भयानक नरसंहार पर कोई छोटी सी भी फिल्म बनाने का प्रयास तक नहीं किया। अब जबकि कश्मीर की धारा 370 हट चुकी है बहुत कुछ अनुकूल लगने लगा है, तब ऐसे में एक फिल्म निर्माता ने कश्मीर को लेकर आखिर एक फिल्म बना ही ली है।

https://youtube.com/shorts/90WT6QwT_qg?feature=share

11 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम है > द कश्मीर फाइल्स < इस फिल्म को रुकवाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए गए हैं ताकि कहीं पीड़ित हिंदुओं का सच दुनिया के सामने अच्छी तरह ना आ जाए। सनातन🚩समाचार🌎 आप सभी से हाथ जोड़कर निवेदन करता है कि 11 मार्च को रिलीज होने वाली यह फिल्म “द कश्मीर फाइल” अवश्य देखें और इसे सिनेमा हाल में ही देखने जाएं घर में बैठकर किसी भी साधन से ना देखें। फिर से निवेदन है कि सिनेमा हॉल में परिवार सहित यह फिल्म देखने जाएं ताकि भविष्य के लिए उन निर्माताओं को उत्साह मिले जो हिंदुओं की पीड़ा को बड़े पर्दे पर दिखाना चाहते हैं।

और ऐसा तभी संभव हो पाएगा अगर हम यह फिल्म सिनेमा हॉल में देखने जाएंगे ऐसा करने से उनकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी। जिससे उन्हें ऐसी और फिल्में बनाने की प्रेरणा मिलेगी अन्यथा ऐसी फिल्में पहले तो कोई बनाता ही नहीं है और अब अगर किसी ने बनाई भी है तो कहीं वह निर्माता घाटे में ना रह जाए इसलिए > यह फिल्म अवश्य देखें और परिवार सहित देखें और सिनेमा हाल में जाकर ही देखें <

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *