Attack on mother’s awakening, the sacred holding was broken by the sword, there was a stir.”

हर तरफ से और हर जगह पर हिंदुओं पे हिंदू आस्थाओं पे हो रहे हमले, हिंदू जाएं तो जाएं कहां ???

सनातन 🚩समाचार🌎 श्रद्धालु श्रद्धा के साथ मां भगवती के जागरण में मां का गुणगान कर रहे थे परंतु उसी समय मां के भक्तों पर कहर टूट पड़ा जब दो तलवार वालों ने जागरण में शामिल लोगों पर हमला कर दिया।

दुखद विवरण …………..

प्राप्त हुई बेहद दुखद जानकारी के अनुसार यह घटना घटी है पंजाब के जालंधर शहर में। यहां के शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में। हिंदू अपनी आस्था के अनुसार मां भगवती का बड़ी श्रद्धा के साथ जागरण कर रहे थे, तभी उन पर 2 लोग तलवारें लेकर टूट पड़े, जिससे कई महिलाएं भी घायल हो गईं। बताने की आवश्यकता नहीं है कि पंजाब में इन दिनों पूरी तरह से जंगलराज है। गुंडे बिना किसी भय के लूटपाट करने हैं और कत्ल कर रहे हैं। नए घटनाक्रम में शराब पिए हुए दो व्यक्ति जागरण स्थल में चल रहे भंडारे में भोजन करने के लिए पहुंच गए, और उन्होंने बुरी तरह से गाली गलौज करते हुए भोजन किया।

तलवारों से लैस होकर आए

उनके गालियां देने पर भी भंडारे में सेवा करने वाले लोग शांत रहे क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि जागरण में कोई विघ्न पड़े जिसके चलते उन्होंने मान मुनव्वल करके उन दोनों को भंडारे के स्थान से विदा कर दिया। परंतु इसके बाद वह दोनों बदमाश जागरण स्थल पर फिर से दोबारा पहुंच गए। इस बार वह खाली हाथ नहीं बल्कि तलवारों से लैस थे। उन्होंने आते ही मां का गुणगान कर रहे लोगों को अश्लील गालियां देनी शुरू कर दी और पीटना भी चालू कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने वहां पर रखें हुए पूरी पूजा की सामग्री पर भी तलवारे चला दीं।

पवित्र ज्योति पर भी प्रहार

उनकी इस हरकत से वहां इकट्ठा हुए भक्तजनों में भगदड़ मच गई तथा लोगों ने इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई। इन बदमाशों ने बहुत बड़ा कुकर्म तब कर दिया जब इन्होंने माता की जल रही पवित्र ज्योति पर भी प्रहार करके उसे खंडित कर दिया। इस हुए हमले से जागरण करने आई मंडली भी भयभीत होकर अपना सामान लेकर वहां से भाग गई। बतादें की इस घटना के चित्र और वीडियो भी 2 मीडिया संस्थानों द्वारा जारी की गई थी जिसे शायद माहौल बिगाड़ने की आशंका से प्रशासन द्वारा हटवा दिया गया है।

उस वीडियो में धर्म के अपमान के बहुत दर्दनाक चित्र दिखाई दे रहे थे। उस वीडियो में ये भी सपष्ट था की पुलिस की मौजूदगी में हमला हुआ। यहां दिए गए चित्र उसी वीडियो के हैं।

इस दुखद घटना के बाद नजदीकी थाना के एसएचओ जितेंद्र ने भड़के हुए हिंदुओं को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत किया और उन्हें दोबारा जागरण आरंभ करने के लिए कहा तथा उन्होंने विश्वास दिलाया कि शीघ्र ही हमला करने वाले पापियों को पकड़ लिया जाएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *