“Mim’s havoc on Dalits/Hindus weakened by Bhim Mim’s poison, Bhim girl was raped and thrown down, Sohail was caught.”

SC/ST समाज के मन में हिंदुओं के प्रति जहर घोल कर हिंदुओं से अलग करके अब शिकार कर रहे हैं दलित/हिंदुओं का।

सनातन🚩समाचार🌎 भीम वालों पर मीम वालों का कहर थामने का नाम नहीं ले रहा है। अब मध्य प्रदेश के सीहोर में दलित समुदाय की एक लड़की के साथ कुकर्म करके उसे जान से मार डालने के प्रयास करने का मामला सामने आया है। यहाँ सोहेल नाम के व्यक्ति पर दुष्कर्म के बाद लड़की को दूसरी मंजिल से फेंक देने का आरोप है।

विवरण ……….

ये घटना मध्य प्रदेश के सीहोर के जवार थानाक्षेत्र की है। यहाँ पर अंबिकापुरी जावर में रहने वाले सोहेल खान ने लगभग 4-5 माह पूर्व एक दलित परिवार के घर में घुस कर दलित लड़की से जबरन दुष्कर्म किया था। तब उसने पीड़ित लड़की के कुछ अश्लील फोटो ले लिए थे। इसके बाद वो लगातार फोन पर लड़की को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकियां देकर ब्लैकमेल करते हुए उसपर फिरसे अनैतिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।

लड़की सहमी हुई थी

इसी धमकी के चलते बदनामी के डर से सहमी हुई लड़की को वह घटना के दिन अपने साथ इंदौर-भोपाल हाइवे पर मौजूद जावर-मेहतवाड़ा के पास स्थित ‘अतिथि’ नाम के होटल में ले गया था। आरोप है कि यहाँ भी एक बार फिर से सोहेल ने पीड़िता से दुष्कर्म किया। पता चला है की आरोपी की आयु 22 वर्ष है। इस बीच जब बताया जब होटल में मौजूद अन्य लोगों ने एक युवक के साथ सहमी हुई लड़की को देखा तो उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई। इतने में जब और लोगों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने होटल को घेर लिया और सोहेल को नीचे उतरने के लिए कहा।

परंतु इस बीच एक बार फिर से शैतान पीड़ित लड़की से बलात्कार कर चुका था।

लोगों को इकठ्ठा हुआ देख कर बचने के लिए आरोपी ने लड़की को दूसरी मंज़िल से धक्का दे कर नीचे गिरा दिया, और खुद भागने लगा। लड़की के नीचे गिरने से उसके पैरों में काफी चोटें आई। लड़की को गिरती देख कर लोग उसे बचाने के लिए इस और दौड़े और उसी अवसर का फायदा उठाते हुए आरोपी ने मौके से भागने का प्रयास किया परंतु उसे लोगों ने दबोच लिया। अब पीड़ित लड़की का अस्पताल इलाज चल रहा है। इस बीच किसी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को देदी।

वीडियो हट के।

अब लड़की की तबियत ठीक है

मौके पे पहुंची पुलिस ने सोहेल खान को हिरासत में ले लिया और उसे थाने ले गई। इसके बाद पीड़ित लड़की के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपि के खिलाफ IPC की धारा 376, 307, 376(2 एन) 506 और SC/ST एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया और आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया है। प्राप्त अंतिम जानकारी के अनुसार अब लड़की की हालत ठीक है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *