“Shaitan Wasim was caught talking dirty and obscenity to the women who came to offer water while sitting in the sanctum sanctorum of the temple.”

हौसले बुलंद होते जा रहे हैं शैतानों के। लव जिहाद और छेड़ छाड़ के बाद अब मंदिर में घुस कर बेफिक्र होकर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 हवस के मारे शैतानों के हौसले अब दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं जिसके चलते हैं अब हिंदू महिलाएं अपने मंदिरों में भी सुरक्षित नहीं रही है दरअसल मंदिर में अपने आराध्य भगवान भोलेनाथ पर जल चढ़ाने आए स्त्रियों को उसमें खासी परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्होंने देखा कि लगातार एक व्यक्ति मंदिर के गर्भगृह में बैठकर उनके ऊपर गंदे कमेंट करता है और साथ ही वह अश्लील हरकतें भी करता है।

महिलाओं के अनुसार कभी-कभी तो यह व्यक्ति शिवालय के गर्भगृह में कपड़े तक उतार देता है महिलाओं ने उसे बार-बार टोका परंतु जब वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं हुआ और उल्टा आगे से ज्यादा अश्लील व्यवहार करने लगा तब उन्होंने इस बारे में मंदिर के प्रबंधकों को बताया।

घटना मध्यप्रदेश के इंदौर की है जहां पर विश्वेश्वर महादेव मंदिर के गर्भ ग्रह में वसीम नाम के एक व्यक्ति ने ना केवल सनातन धर्म का अपमान किया है बल्कि वह आने वाली महिलाओं के साथ भी उसने घोर आपत्तिजनक बातें और हरकतें की हैं प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार इंदौर में शिव मंदिर के गर्भगृह में शैतान वसीम ने अश्लील हरकत की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हवस के मारे हुए शैतान वसीम अपने कपड़े उतार रहा है। वसीम जिस दौरान मंदिर में बैठ कर अश्लील हरकत और हिंदू महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था। उस ही दौरान एक महिला ने परेशान हो कर वसीम के खिलाफ आवाज उठाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि शैतान वसीम पंक्चर लगाने का काम करता है।

शिव मंदिर के पवित्र गर्भगृह में अश्लील हरकत करने का वीडियो सामने आने के बाद हिंदू संगठन के गुस्साए कार्यकर्ताओं ने वसीम की गिरफ्तारी की माँग लेकर थाने के सामने बैठ कर धरना प्रदर्शन भी किया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन जांच पड़ताल चालू कर दी है।आरंभिक जांच के बाद पुलिस ने इस कुकृत्य के आरोपी वसीम के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहार करने और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

हैवान वसीम

इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या वसीम ने पहले भी किसी अन्य मंदिर में जा कर इस प्रकार की अभद्रता और अश्लील हरकतें भी की हैं ?मंदिर में मौजूद महिलाओं का आरोप है कि अक्सर वसीम विश्वेश्वर महादेव मंदिर के गर्भगृह में बैठ कर अपने कपड़े तक उतार देता है। उसके बाद वह मंदिर में बैठ कर ही अश्लील हरकतें करने लगता है।

मंदिर में अश्लील हरकत करने कि इस घटना के बारे में एसएचओ टी ने बताया है कि उन्हें सूचना मिली थी कि प्रकाश नगर के मंदिर में वसीम नाम का एक व्यक्ति अश्लील हरकते करता है। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जाँच कर वसीम को गिरफ्तार कर लिया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *