पत्रकार वही असली जो हर वो बात बताए जिसे सभी छिपाएं और जो गलत को गलत ही बताए।

मुम्बई: इस पत्रकार को प्रणाम जिसने वो सब कुछ कह दिया जो आजकल के बड़े से बड़े पत्रकार बिकाऊ होने के कारण कहने से डरते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है, जिसे लोगों के द्वारा बहुत सराहा भी जा रहा है। इस वायरल हुई वीडियो में एक पत्रकार मुंबई में किसी जगह पर रिपोर्टिंग करता हुआ दिख रहा है यह पत्रकार काफी गुस्से में भी है परंतु अपना काम पूरी ईमानदारी से कर भी रहा है। यह पत्रकार घूम-घूम कर सारा दृश्य दिखा रहा है कि किस तरह से मास्क ना लगाने पर मुंबई पुलिस तुरंत ₹200 का चालान काट देती है, किंतु वहां पर उपस्थित बहुत सारे लोगों में से किसी के भी मुंह पर मास्क नहीं था। उस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

नारकोटिक्स

हालांकि जब यह वीडियो बनाई जा रही है तब उसमें तो सभी के मुंह पर मास्क लगे हुए दिखाई दे रहे हैं। यह निर्भीक पत्रकार बता रहा है कि इनमें से किसी के भी मुंह के ऊपर मास्क नहीं लगा हुआ था। यह लोग नकली पुलिस वाले और नकली किसी एजेंसी वाले बनकर यहां पर भागा दौड़ी कर रहे हैं। यह पत्रकार यह भी बता रहा है कि यहां पर पूरी तरह गाड़ियों की लाइन लगी हुई है जिसका BMC द्वारा चालान किया जाना चाहिए परंतु प्रशासन कुछ नहीं कर रहा है। यह सब हो रहा है मुंबई के नारकोटिक्स सेल ब्यूरो के बाहर।

इस पत्रकर को नमन

दरअसल यहां पर एक वेब सीरीज की शूटिंग की जा रही थी जिसका निर्माण इस पत्रकार के अनुसार शाहरुख खान की कंपनी ही कर रही है। ये पत्रकार बता रहा है कि यहां पर नकली पुलिस वाले घूम रहे थे असली पुलिस वालों के सामने गंद मचा रहे थे। परंतु पुलिस वाले सब देख कर मौन रहे। पत्रकार ने अपनी कवरेज में यह भी बताया है कि यह नारकोटिक्स सेल ब्यूरो है जिसमें शाहरुख खान का बेटा बंद है। भांड बॉलीवुड को अच्छी तरह छील रहा यह पत्रकार बता रहा है कि यह लोग सभी मीडिया वालों की क्लिप डिलीट करवा रहे थे।

साहस नहीं

यह हमे शूट नहीं करने दे रहे इनकी औकात क्या है कि हमारी वीडियो डिलीट कर दें। यह घूम घूम के सभी के पास जा रहा है परंतु कोई भी इसकी बातों का उत्तर देने का साहस नहीं कर रहा है। यह अपनी बात को और स्पष्ट करते हुए बता रहा है की डुप्लीकेट एनएसजी के कमांडो बनते हैं डुप्लीकेट मिलिट्री वाले बनते हैं और “बेटा साला ड्रग्स का धंदा करता है”

सनातन🚩समाचार🌎 इस दिलेर पत्रकार को धन्यवाद देता है कि इसने पूरी निष्ठा से अपना कर्तव्य निर्वाह किया है। निश्चित ही यह पत्रकार बिकाऊ नहीं होगा, इसीलिए यह इतने साहस से भांड बॉलीवुड के बारे में सच्चाई बयान कर पाया है।

When the real journalist of Bihar got angry, the son-in-law is involved in the drug business.

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *