Hindus who had escaped from Pakistan were attacked by Pakistanis settled in India, many injured in stone pelting.”

बहुत सारे पाकिस्तान बस चुके हैं हिंदुस्तान में।

हमले में घायल

सनातन🚩समाचार🌎 अब यह बात किसी से भी छिपी हुई नहीं है कि हिंदुस्तान में बहुत सारे पाकिस्तान बस चुके हैं जिनमें रहने वाले लोग किसी ना किसी बहाने देश की संपत्ति को कभी आग लगा देते हैं, कभी तोड़फोड़ कर देते हैं और कभी हिंदुस्तानियों पर पथराव कर देते हैं। हिंदुस्तान में बसे हुए एक ऐसे ही पाकिस्तान का मामला सामने आया है राजस्थान से।

पुलिस मुसलमानों का साथ दे रही

राजस्थान के जोधपुर में आज 26 मई 2022 को 300 से ज्यादा आक्रमणकारियों ने बकरा मंडी से निकलकर पाकिस्तान से आए हुए एक शरणार्थी हिंदू परिवार पर जोरदार हमला किया है, जिससे कम से कम 3 लोगों के घायल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। इन लोगों ने शरणार्थी हिंदू परिवार पर भारी पथराव भी किया है। इस अवसर पर स्थानीय लोग यह कहते हुए पाए गए कि पुलिस भी मुसलमानों का साथ दे रही है वह हमला करके भाग भी गए हैं, उन्हें पुलिस ने नहीं पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार दलित समुदाय का है। सूत्रों से पता चला है की दो वाहनों की आपस में टक्कर होने के बाद जो झगड़ा शुरू हुआ था।

बकरा मंडी से आए हमलावर

भारी पथराव से एक मारुति वैन भी क्षतिग्रस्त हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस से बहस करते हुए लोग कह रहे थे कि आप हम से ही कह रहे हो चलो चलो यहां से जाओ, परंतु जिन लोगों ने हमला किया है उन्हें कुछ नहीं कह रहे। मौके पर कई महिलाएं और बच्चे भी रोते हुए पाए गए। बकरा मंडी से निकल कर आए हमला करने वालों के पथराव से घायल हुए एक व्यक्ति भूरालाल ने बताया है कि हम 12 साल पहले पाकिस्तान से अपनी जान बचाकर हिंदुस्तान में आए थे। उसने बताया है कि हम पाकिस्तान के हैदराबाद में रहते थे। हमले की ये घटना दोपहर लगभग 3:00 बजे की है।

https://youtube.com/shorts/wLIl9fj_aOk?feature=share

बुरी तरह से हमला कर दिया

भूरालाल ने आगे बताया है कि मुसलमानों ने हमारी मारुति वैन को अपनी पिक अप से जोरदार टक्कर मारी। जब हमने उसका विरोध किया तो यह हमसे झगड़ने लगे। मैंने उनसे कहा कि हमारी गाड़ी में महिलाएं बैठी हैं परंतु वह नहीं माने। इसके बाद वह लोग बकरा मंडी से लगभग 300 लोगों को अपने साथ लेकर आ गए और हम पर बुरी तरह से हमला कर दिया। इस हमले से घायल परिवार के सदस्य भूरालाल ने आगे बताया कि हमला करने वाले हमारे घर में घुस आए थे। बकरा मंडी मेरे घर के सामने ही है, पहले उन्होंने हमारे घर में घुस कर हमें डंडे मारे, और फिर हम पर बुरी तरह से पथराव किया गया है।

https://youtu.be/FOKUq8X7CoM

सिर फोड़ दिया हाथ तोड़ दिया

भूरालाल के अनुसार मेरा भतीजा और भाई के साथ साथ घर की 3 स्त्रियां भी इनके द्वारा किए गए पथराव से घायल हुई हैं। इन लोगों ने मेरा सिर फोड़ दिया है और मेरा हाथ भी तोड़ दिया है। पता चला है की घायल भूरालाल यहां पर बालाजी किराना स्टोर के नाम से एक दुकान चला रहा है। बताने की आवश्यकता नहीं है की भूरा लाल का परिवार पाकिस्तान के पत्थरबाजों से तो बच कर हिंदुस्तान में आ गया परंतु उसे नहीं पता था कि हिंदुस्तान में भी पाकिस्तान बसे हुए हैं, और जिन की चपेट में इस पीड़ित हिंदू का सारा परिवार फिर से आ गया है।

उधर इस बारे में पुलिस का कहना है कि यह एक सड़क दुर्घटना थी, जिसके चलते दो पक्ष आपस में लड़ पड़े हैं। इस बारे में डीसीपी जोधपुर (पश्चिम) ने बताया है कि इस बारे में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा अब कानून के अनुसार आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है, फिलहाल स्थिति काबू में है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *