हर जगह धमकी, बार बार धमकियां हिंदुओं को

सनातन🚩समाचार🌎 लुधियाना: पिछले दिनों मलेरकोटला में पंजाब के पूर्व डीजीपी रहे मोहम्मद मुस्तफा ने एक चुनावी सभा में r.s.s. और हिंदुओं के खिलाफ जमकर जहर उगला था। हालांकि उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज की जा चुकी है। परंतु हिंदुओं में मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है जिसके चलते आज लुधियाना डिस्टिक कोर्ट में हुई एक अहम बैठक में वकीलों द्वारा यह निर्णय लिया गया कि मलेरकोटला में हिंदू के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा बोलने वाले मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ पुलिस में शिकायत की जानी चाहिए।

तब उसके बाद बहुत सारे वकीलों ने एक शिकायत पत्र लिखा और अदालत परिसर में ही स्थित पुलिस कमिश्नर लुधियाना को देने गए, मौके पर जब पुलिस कमिश्नर उपलब्ध नहीं हुए तो उच्च पुलिस अधिकारी प्रज्ञा जैन को मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ यह शिकायत सौंपी गई है। बता दें कि पंजाब पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के आरोप में पंजाब के पूर्व डीजीपी और नवजोत सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ पहले ही मामला दर्ज किया हुआ है। दरअसल मुस्तफा का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हिंदुओं और आरएसएस के बारे में बहुतआपत्तिजनक बातें बोल रहा है।

यही नहीं विडियो में ये जिला प्रशासन को भी खुलेआम धमकी दे रहा है। 1985 बैच का आईपीएस मोहम्मद मुस्तफा कभी कैप्टन अमरिंदर सिंह के बेहत करीबी था। वह 28 फरवरी 2021 को रिटायर हुआ था। उसके रिटायरमेंट के बाद सिद्धू ने उसे अपना सलाहकार नियुक्त किया था। मुस्तफा की पत्नी रजिया सुल्ताना, मालेरकोटला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी हैं। मालेरकोटला, पंजाब में एक मुस्लिम बहुल जिला है।

वायरल हुई बीडीओ में मोहम्मद मुस्तफा सोशत बोल रहा है कि ‘मैं अल्लाह की कसम खाता हूं कि मैं उन्हें कोई कार्यक्रम नहीं करने दूंगा। मैं ‘कौमी फौजी’ हूं…मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं जो डर के मारे घर में छिप जाएगा, अगर वे फिर से ऐसा करने का प्रयास करेंगे तो मैं अल्लाह की कसम खाता हूं कि मैं उन्हें उनके घर में मारूंगा।’ अगर मेरे जलसे में आगे से बाधा डालने की कोशिश की गई तो ऐसे हालात बना दूंगा कि पुलिस और प्रशासन से संभलेंगे नहीं।

उधर इस बारे में शिवसेना के राजीव टण्डन ने यह शंका भी जारी की है कि पिछले दिनों जो भारी संख्या में मलेरकोटला के इलाके में गौ हत्या हुई थी हो सकता है उनमें इसी मुस्तफा का भी हाथ हो। इसके साथ ही श्री हिन्दू न्याय पीठ के मुख्य वक्ता भी मुस्तफा के भाषण पर तीखी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

पुलिस कमीशनर की शिकायत दिए जाने के मौके पे एडवोकेट केजी शर्मा और एडवोकेट नवीन शर्मा ने बताया कि वकील भाईचारे और अखंड भारत सनातन हिन्दू संघ की ओर पुलिस प्रशासन से मांग कि गई कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के सलाहकार पूर्व डीजीपी और कांग्रेस केबिनेट मंत्री रजिया सुल्तान के पति मुहम्मद मुस्तफा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए देश द्रोह का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया जाए और मंत्री रजिया सुल्तान की उम्मीदवारी रद्द की जाए। जिससे प्रदेश में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव करवाए जा सके।

इस मौके पर एडवोकेट सुरिंदर पाल, एडवोकेट केजी शर्मा, एडवोकेट आरके मोर्या, एडवोकेट मनीष पुरंग, दिपेश जैन, अशवनी हिन्दू (सनातन समाचार), एडवोकेट नवीन शर्मा, एडवोकेट विजय शर्मा, एडवोकेट प्रदीप कपूर, एडवोकेट दलजीत राय, एडवोकेट अमित राय, एडवोकेट सुमित जग्गा, एडवोकेट प्रकाश चोपड़ा, एडवोकेट रमेश भारद्वाज, एडवोकेट रजिंदर शर्मा आदि काफी संख्या में अधिवक्ता विशेष रूप से उपस्थित थे।

Punjab, Congressman Mustafa gave a big threat to the Hindus, then the lawyers took this step

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *