“Have you ever eaten rotis with spit? Must have eaten. Police caught Taseeruddin.”

ये शौक है, नफरत है या वाकई में ये लोग ईमान फैला रहे हैं ???

सनातन 🚩समाचार🌎 कोई कहता है इससे ईमान फैलता है और कोई कहता है यह सुन्नत है। परंतु हमें नहीं पता यह क्या है ? बल्कि हम तो इस बात से हैरान हैं कि आखिर यह कैसी मानसिकता है जो यह इंसान? लोगों को थूक लगाकर रोटी खिलाते हैं। क्योंकि कोई एक मूर्ख हो सकता है,दो हो सकते हैं, तीन हो सकते हैं किंतु यहां तो लगातार ऐसे लोग सामने आ रहे हैं जो लोगों को थूक थूक कर रोटियां खिला रहे हैं।

अब फिर से रोटियों पे थूक के रोटियां खिलाने वाले एक व्यक्ति को पकड़ा गया है उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में। यहां के होटल मदीना में रोटियां बनाने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके ऊपर प्रमाणिक आरोप है कि वह लोगों को थूक लगा कर रोटियां बनाकर खिलाता है।

दरअसल इस व्यक्ति मदीना होटल में थूक कर रोटियां बनाने वाले ऐसे व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद इसे गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि लोगों को थूक कर रोटियां खिलाने वाले इस इंसान? गंदी तासीर वाले इस नीच का नाम है तसीरुद्दी। एक हैरान करने वाली जानकारी ये भी है की कुछ लोग कहते हैं की अपना थूक मिलाकर किसी को रोटी खिलाने से खाने वाला भी ईमान वाला बन जाता है। और कई लोग इसे सुन्नत कहते हैं।

SP पूनम मिश्रा जी ने बताया

बरहाल सनातन समाचार को इस ईमान और सुन्नत वाली बातों के बारे में कोई निजी ज्ञान नहीं है। हां इतना अवश्य है की इन बातों के बारे में आपने भी कहीं ना कहीं सुना जरूर होगा। वैसे यह थूक का रोटी बनाने वाला कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे बहुत सारे मामले सामने आ चुके हैं। अभी पिछले ही साल दिसंबर महीने में उत्तर प्रदेश के मवाना में स्टेट रॉयल होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला शोएब नाम का इंसान? पकड़ा गया था इसके साथ ही मेरठ में भी एक पारिवारिक समारोह में थूक लगाकर रोटियां बनाने वाले की वीडियो वायरल हो गई थी।

इसके साथ ही ऐसी और बहुत सारी वीडियो भी सोशल मीडिया में उपलब्ध हैं जिनमें कहीं दूध में थूका जा रहा है और कहीं भगवान जी को भेंट करने वाले फूलों के हार को ही थूक लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं कई लोग तो इस हद तक नीचता कर रहे हैं कि वह फलों और सब्जियों में मूत कर लोगों को बेच रहे हैं।

मौके की वीडियो

इस नए मामले की वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू रक्षा दल के महानगर संयोजक अनुज चौधरी ने टीला मोड़ थाने में जाकर इस फूंक वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बारे में साहिबाबाद के एसपी पूनम मिश्रा ने बताया है कि टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसौंडा इलाके के एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति रोटी के ऊपर थूक लगाकर रोटी बना रहा था।

उसकी पहचान करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हिंदू रक्षा दल की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 188 और 270 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। इन धाराओं के अनुसार आरोपी को 2 साल तक की सजा हो सकती है।

परंतु यहां बड़ा सवाल यह है कि यह लोग जितना गंदा कार्य कर रहे हैं क्या उसके लिए केवल 2 साल की सजा ही काफी है ? क्योंकि जैसी चर्चा लोगों में फैली हुई है कि जब थूक मिलाकर किसी को भोजन कराया जाता है तो वह व्यक्ति भी ईमान वाला बन जाता है। ऐसे में अगर यह बात सही है तो यह हिंदुओं के लिए बहुत ज्यादा घातक है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *