काट कर बाहर निकाल फेंका 7 माह का बच्चा कूड़े के ढेर में, 2 सिर और अन्य अंग।

यह दहला देने वाली घटना घटी है पंजाब में पंजाब के लुधियाना शहर में कंल 24 नवंबर 2021 को कुछ अज्ञात दानवों ने 3 गोवंश का कत्ल कर दिया जिनमें से एक नंदी जी और एक गौ माता थी बता दें कि गौ माता लगभग 7 माह की गर्भवती भी थी जिसे मार कर उसका बछड़ा निकाल कर बाहर फेंक दिया गया था इस पर इकट्ठे हुए लोगों में बहुत रोष था पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज भी कर लिया गया था।

कल की इस दुखद घटना की खबर जैसे जैसे शहर में फैलती गयी वैसे ही लोग परस्पर एकजुट होने लगे और आज (25 नवम्बर) को सुबह 12 बजे भारी संख्या में लोग और कई हिन्दू संगठन DC ऑफिस पहुंच गए। लोगों में आक्रोश इतना ज्यादा था कि मौके पे उपस्थित पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। तब DC ऑफिस पहुंचे लोगों को पुलिस DC ऑफिस के बाहर ही रोक दिया तथा कहा गया कि केवल 5 लोग अंदर जाकर अपना ज्ञापन दें। इस पर सभी लोग और भड़क गए। लोगों का कहना था कि हम सबकी माँ (गौमाता) मारी गयी है इसलिए हम सभी अंदर जाएंगे।

इससे वहां भारी गतिरोध उतपन्न हो गया तथा आक्रोशित लोग जय श्री राम, हर हर महादेव, गौमाता की जय इत्यादि के जयकारे लगाने लगे। लोगों मांग कर रहे थे कि DC साहब बाहर आकर सभी से ज्ञापन लें अथवा हम सभी अंदर जाएंगे। इसी बवाल के बीच वहां पहुंचे लोग श्री गायत्री मंत्र जाप, श्री हनुमान चालीसा पाठ इत्यादि करने लगे। बीच बीच मे धार्मिक जयकारे भी चलते रहे। इसके बाद आखिर बहुत देर बाद DC साहब ने बाहर आकर उपस्थित लोगों/हिन्दू संगठनों द्वारा गठित “गौहत्या संघर्ष समिति” से मांग पत्र लिया। इस मांग पत्र में गौहत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गई थी तथा गौमांस की बिक्री की जांच तथा बिना लाइसेंस की मांस की दुकानों को तत्काल बन्द करवाने की मांग की गई है।

https://youtu.be/oSXQtn_OFds
विचलित करने वाली वीडियो

इसके बाद उपस्थित जनसमूह ने पुलिस कमिश्नर की ओर रुख किया तब वहां भी वही गतिरोध पैदा हुआ कि पुलिस कमिश्नर साहब अपने ऑफिस से बाहर आकर का एक पत्र प्राप्त करें यहां भी जब पुलिस कमिश्नर साहब बहुत देर तक बाहर नहीं आए तब सभी हिंदू संगठनों के लोगों के बाहर आकर फिरोजपुर रोड पर बैठ गए तथा दोनों ओर का यातायात जाम कर दिया वहां बैठे सभी लोग गौ हत्यारों को गिरफ्तार करो हर हर महादेव आदि आदि के जयघोष करते रहे इस शब्द के चलते वहां पर भारी तनाव पैदा हो गया शहर में जब इस प्रदर्शन के चर्चे चले तो मौके पर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता और कांग्रेस पार्टी के एक शीर्ष नेता भी पहुंच गए।

https://youtu.be/TjrIxOBybeI

यहां सुखद बात यह रही कि दोनों ही पार्टियों के नेता एक सुर में गौ हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे बहुत देर के बाद आखिर पुलिस कमिश्नर साहब अपने दफ्तर से बाहर आए तथा उपस्थित हिंदू संगठनों और लोगों के द्वारा गठित गौ हत्या संघर्ष समिति के द्वारा शिकायत पत्र प्राप्त किया इसके बाद सभी लोग शर्म से उठ गए तथा यातायात पुनः चालू हो गया इसके बाद मौके पर ही यह निर्णय किया गया कि अगर आगामी सोमवार तक गौ हत्यारों को पकड़ा ना गया तो उसके बाद न केवल लुधियाना शहर में बल्कि पंजाब में एक बड़े स्तर का आंदोलन चालू किया जाएगा जो अपराधियों के पकड़े जाने तक चलता रहेगा।

आज उपस्थित हिन्दू संगठनों में “सनातन🚩समाचार🌎/सनातन धर्म रक्षा मंच”, “शिव सेना” और “हिन्दू गौरव महासंघ” इत्यादि थे।

After the ruthless killing of pregnant cow mother and Nandi, there was a sharp reaction by the angry Hindus today.

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *