Prayer in the open. 35 pieces will not be allowed to run away from here: Bajrang Dal.”

दूर से मौलवी नमाज पढ़वाने आता है। बाहर से आते हैं नमाजी। ये साजिश है लैंड जिहाद की।

सनातन 🚩समाचार🌎 देश में कई स्थानों पर खुले में नमाज पढ़ने का चलन जोरों पर है और कुछ महीने पहले गुरुग्राम में पंचायती जमीन पे खुले में नमाज पढ़े जाने का स्थानीय लोगों ने काफी विरोध किया था।

अब फिर से गुरुग्राम में ही खुले में नमाज पढ़ने को लेकर माहौल गर्मा गया है। दरअसल 23 दिसंबर 2022 शुक्रवार को गुरुग्राम के सेक्टर-69 में खुले में नमाज पढ़े जाने की तैयारी चल रही थी तभी वहां पर स्थानीय लोग पहुंच कर खुले में नमाज पढ़ने का विरोध करने लगे। सूचना मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने खुले में नमाज पढ़ने आए नमाजियों का विरोध करते हुए उन्हें वहां से जाने के लिए विवश कर दिया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और तनाव पूर्ण स्थिति पर काबू पा लिया। वहां पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों के कहना था कि यहां पर बाहर के मुस्लिम नमाज पढ़ते हैं। इतना ही नहीं यहां पर दूर पलवल से मौलवी नमाज पढ़ाने आ रहा है।

हर शुक्रवार को ये लोग यहाँ आकर लैंड जिहाद कर रहे हैं। कुछ दिनों बाद ये कहेंगे की हम यहां 15 सालों से नमाज पढ़ रह रहे हैं। फिर थोड़े दिनों बाद ये यहाँ पर मजार बनाकर कहेंगे की ये तो 25 साल पहले बनी थी, और तब इनका लैंड जिहाद सफल हो जायेगा। उन्होंने कहा की सीएम साहब का स्पष्ट आदेश है कि खुले में नमाज नहीं पढ़ सकते, इसके बावजूद ये लोग ऐसा कर रहे हैं।

दरअसल पिछले साल 10 दिसंबर को हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम में खुले में नमाज पढ़ने के मामले पर कहा था, “अगर कोई अपनी जगह पर नमाज पढ़ता है, पाठ पढ़ता है उससे हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन खुले में ऐसे कार्यक्रम नहीं होने चाहिए। नमाज पढ़ने का जो काम खुले में हुआ है, यह बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा।”

वहां मौजूद स्थानीय लोगों और हिंदू संगठन का आरोप है कि यहां पर दूसरी जगहों से सैकड़ों लोगों को बुलाकर यहाँ खुले में नमाज पढ़वाई जा रही है। ये हिंदुओं के खिलाफ एक बड़ी साजिश है। इन लोगों को किसी ने भी खुले में नमाज पढ़ने के लिए यह जमीन नहीं दी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आदेश है कि कोई भी खुले में नमाज नहीं पढ़ सकता है। फिर भी यहाँ पर कई लोग अन्य जिले से भी नमाज पढ़ने आते हैं।
बता दें की पिछले काफी समय से हिंदुओं की लड़कियों को मारा जा रहा है, जिस कारण अब हिंदू बहुत सतर्क रहने के प्रयास कर रहे हैं। शायद उसीके चलते ही एक हिंदू कार्यकर्ता ने कहा, “यहाँ 35 टुकड़े नहीं चलेंगे। ये उदयपुर नहीं है, गुड़गाँव है ये। गुड़गाँव की धरती है ये। नमाज पढ़ने के लिए वहाँ से यहाँ आते हो। कहाँ है पुलिस प्रशासन।” इसके साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने वहां खड़ी पुलिस से उन पर कार्रवाई करने को कहा।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने मुस्लिमों द्वारा खुले में नमाज पढ़ने को लेकर उनका भरी विरोध किया। वहां मौजूद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा, “खुले में होने वाली और 6 नमाजों को भी बंद करवाया जाएगा। इस मौके पे एक नमाजी ने कहा की हम यहां 15 सालों से खुले में नमाज अदा कर रहे हैं तो किसी स्थानीय व्यक्ति ने कहा की इस रोड को भी बने हुए 15 साल नहीं हुए हैं।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर दोनों पक्षों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “खुले में नमाज। यहां 35 टुकड़े नहीं होने देंगे भागो यहां से बोला: बजरंग दल”
  1. चहुंओर घनघोर अन्धेरे
    चहुंओर धर्मान्ध भरे हैं
    चहुंओर गद्दारी की बू

    चहुंओर नमाजिओ के
    अहिंसक हुए बिना ही
    निर्लज्ज तोषण कारिता
    नमाजिओ पर विश्वास बिना

    वन्देमातरम विरोधिओ के बाजू
    जमीन खरीदकर घर बनवाकर
    ढोल-शंख बजाके,पूजा-अरदास से

    सपरिवार गृहप्रवेश कभी भी नही
    पाखस्तान से बुरी हालत,जान चुके।?

    JAMMU NAMAN evm AAratee
    Dt:23meet,7pm dt:12meet,7am
    NETAjee Niwas
    99 32 68 1965
    Nhru+ के जानबूझ बढ़ाए आपसी झगड़े
    परिवार पड़ोस पर नजर,प्रभात-फेरी द्वारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *