Enforce the Disturbed Areas Act because Muslims are buying properties in Hindu areas by paying a higher price.”

विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठन पहले भी कर चुके हैं ये मांग।

सनातन 🚩समाचार🌎 बताने की आवश्यकता नहीं है कि हिंदुस्तान के 9 राज्यों में हिंदू अल्पसंख्यक हो चुके हैं और कथित तौर पर देश की राजधानी दिल्ली भी 50 प्रतिशत पाकिस्तान बन चुकी है। वहीं दूसरी ओर अब गुजरात के भावनगर में रहने वाले हिंदुओं को भी अपने अस्तित्व का भय सताने लगा है जिसके चलते हिंदू संगठनों और स्थानीय लोगों के द्वारा अशांत क्षेत्र अधिनियम लागू करने की मांग की जा रही है।

यहां इकट्ठे हुए लोगों का और विश्व हिंदू परिषद के अधिकारियों का कहना था कि पिछले काफी समय से कृष्णा नगर, तिलक नगर सहित बहुत सारे हिंदू बहुल इलाकों में मुस्लिम समाज के लोग बाजार की कीमतों से ज्यादा पैसे देकर दुकानें और मकान खरीद रहे हैं। जिससे साफ पता चलता है कि एक योजनाबद्ध तरीके से इस इलाके की डेमोग्राफी को बदलने की साजिश चल रही है। इसलिए इस इलाके में अशांत क्षेत्र अधिनियम लागू होना चाहिए।

बता दें कि कलेक्टर ऑफिस में पहुंचने वाली इस रैली में भारी संख्या में स्थानीय लोग और विश्व हिंदू परिषद तथा अन्य हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इस अवसर पर बोलते हुए कई संगठनों के अधिकारियों ने कहा कि सरकार और प्रशासन को इस इलाके में संपत्तियां खरीदने और बेचने वालों पर नजर रखनी चाहिए। अगर प्रशासन ने ऐसा ना किया तो हमें विवश होकर बड़े प्रदर्शन करने पड़ेंगे। हिंदू संगठनों ने वही किया किया जो उन्हें आवश्यक लगा।

किंतु ………..

सनातन 🚩समाचार🌎 का ऐसा मानना है कि जब हिंदू जानबूझकर अपनी जनसंख्या घटा रहे हैं तो ऐसे में सारे देश की डेमोग्राफी में परिवर्तन तो आएगा ही। बता दे की 5 जनवरी 2023 को भी हिंदू संगठनों ने अशांत क्षेत्र अधिनियम लागू करने की मांग को लेकर एक बड़ी रैली निकाली थी जिसमें छोटे बच्चे और महिलाओं सहित लगभग 5000 लोग शामिल हुए थे।

आपको बता दें की अशांत क्षेत्र अधिनियम के अंतर्गत कोई भी प्रॉपर्टी बेचने या खरीदने के लिए स्थानीय प्रशासन की मंजूरी लेना आवश्यक होता है। जिसके चलते प्रशासन यह सुनिश्चित करता है की प्रॉपर्टी बेचने वाले पर किसी प्रकार का कोई दबाव तो नहीं डाला गया है। यह भी सुनिश्चित किया जाता है कि जो व्यक्ति प्रॉपर्टी खरीद रहा है वह कहीं अवैध घुसपैठिया तो नहीं ? और क्या उसके पास ऐसे संसाधन हैं की जिनसे वह खरीदी जा रही प्रॉपर्टी की कीमत अदा कर सके ? और भी बहुत सारे प्रावधान हैं अशांत क्षेत्र अधिनियम में।

किंतु अगर हिंदुओं को यह डर सताता है कि कहीं उनके इलाकों में मुसलमान आकर ना बस जाएं तो सबसे पहले हिंदुओं को खुद अधिक से अधिक बच्चे पैदा करने ही होंगे अन्यथा हर प्रकार से सारे देश की डेमोग्राफी तो बदलेगी ही।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *